बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

बिहार : सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत

बिहार में लगातार तेज गति का कहर देखा जा रहा है. एक बार फिर से यहां अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गयी.

By

Published : Jun 4, 2019, 8:29 AM IST

घटनास्थल पर मौजूद लोग.

बेगूसराय/मुजफ्फरपुर/फतुहा: बिहार के तीन अलग-अलग जगहों में हुए सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिले में शराब विवाद को लेकर एक स्कार्पिये ने दो लोगों को कुचल डाला. वहीं, दूसरी घटना मुजफ्फरपुर की है. यहां एक अनियंत्रित बस की चपेट में आने से एक बैंक कर्मचारी की मौत हो गई. तीसरी घटना फतुआ की है. यहां ट्रक की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई.

बेगूसराय में दो की मौत

पहली घटना बेगूसराय की है. बताया जा रहा है कि सोमवार को देर रात कुछ युवक कारीचक चौक पर ताड़ी खाना में ताड़ी पीने पहुंचे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर ताड़ीखाना के मालिक एवं बोलेरो से पहुंचे युवकों के बीच झड़प हो गई. जिसके बाद सभी युवक वहां से चले गए लेकिन बाद में युवक दोबारा बोलेरो से पहुंचे और सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचल डाला. जिसमें दोनों युवकों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के मो. बदरुजम्मा और दीपक कुमार के रुप में की गई. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने शव को कारीचौक पर रखकर मेन रोड को जाम कर दिया. लोगों ने इसकी जांच पुलिस से कराने की मांग की है.

घटनास्थल की तस्वीर.

बैंक कर्मचारी की हुई मौत
दूसरी घटना मुजफ्फरपुर की है. जिले के बोचहा विधानसभा स्थित बोचहा थाना क्षेत्र के मंझौली में एक बेकाबू बस ने बैंक के असिसटेंट मैनेजर की जान ले ली. लोगों के मुताबिक बैंक कर्मचारी अजीत कुमार बाइक से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था. तभी पीछे से आई बस ने उसकी बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद बस चालक बस को लेकर भाग निकला.

ट्रक ने मजदूर को कुचला
तीसरी घटना फतुहा के इंडस्ट्रीयल एरिया की है. यहां ट्रक से कुचलकर एक मजदूर की मौत हो गई. वहीं, घटना से गुस्साए फैक्ट्री के मजदूरों ने ट्रक में तोड़फोड़ की. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मामले को शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details