बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

'वंदे मातरम' पर बोले नीतीश- मेरे काम करने का तरीका अलग, सिद्धांत से समझौता नहीं

नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे काम करने का तरीका अलग है. सिद्धांत से समझौता नहीं कर सकता हूं.

By

Published : Jun 10, 2019, 12:58 PM IST

Updated : Jun 10, 2019, 1:57 PM IST

नीतीश कुमार.

पटना : लोक संवादा कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवाददाताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सभी उस सवालों का जवाब दिया जो मुद्दा लोकसभा चुनाव के दौरान उछला था. 'वंदे मातरम' वाले मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे काम करने का तरीका अलग है. सिद्धांत से समझौता नहीं कर सकता हूं.

वंदे मातरम के दौरान बैठे थे नीतीश
दरअसल, 25 अप्रैल को दरभंगा में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने आए थे. जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समर्थकों के साथ 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए. इस दौरान मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठे रहे और मुस्कुराते रहे. इस दौरान मंच पर लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी मौजूद थे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

'कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो...'
गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि इन बातों का मैं पहले भी जवाब दिया है. मेरे काम करने का यही तरीका है. बता दें कि, तत्कालीन बेगूसराय सीट से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कहा था कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम गाना होगा. साथ ही उन्होंने कहा था कि भारत माता की जय कहना होगा.

गिरिराज सिंह ने कहा था कि आरजेडी के उम्मीदवार दरभंगा में कहते हैं कि वंदे मातरम मैं नहीं बोलूंगा. बेगूसराय में भी कुछ लोग आकर बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पायजामा पहनकर भ्रमण कर रहे हैं. लेकिन मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि जो वंदे मातरम नहीं गा सकता, उसे देश कभी माफ नहीं करेगा.

Last Updated : Jun 10, 2019, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details