दिल्ली

delhi

MG Windsor EV की कीमत का हुआ खुलासा, कंपनी ने तीन वेरिएंट्स में किया पेश - MG Windsor EV Price Revealed

By ETV Bharat Tech Team

Published : 4 hours ago

MG Motor India ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार MG Windsor EV को लॉन्च किया है. अब कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कार की कीमतों का खुलासा कर दिया है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 13.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है.

MG Windsor EV
MG Windsor EV (फोटो - MG Motor India)

हैदराबाद: JSW MG Motor India ने अपनी कुछ समय पहले ही अपनी नई MG Windsor EV को लॉन्च किया था, हालांकि उस दौरान कंपनी ने इसके इंट्रोडक्टरी प्राइस का खुलासा किया था. अब कंपनी इसके वैरिएंट-वाइज कीमतों की घोषणा कर दी है, जिसकी शुरुआती कीमत 13.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

यहां यह बताना जरूरी है कि ये कीमतें BaaS (बैटरी ऐज अ सर्विस) प्रोग्राम के तहत लागू नहीं हैं, बल्कि सीधे खरीद के लिए हैं. कंपनी ने जानकारी दी है कि इस कार की बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू होगी. MG Windsor EV को तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है, जिनमें Excite, Exclusive और Essence शामिल हैं.

MG Windsor EV (फोटो - MG Motor India)

इन तीनों वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 13.50 लाख रुपये, 14.50 लाख रुपये और 15.50 लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) रखी गई हैं. इस कार को ग्राहक चार पेंट्स स्कीम में से चुन सकते हैं, जिनमें स्टारबर्स्ट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, क्ले बेज और फ़िरोज़ा ग्रीन शामिल हैं.

MG Windsor EV (फोटो - MG Motor India)

नई Windsor EV के साथ कंपन तीन वर्ष या 45,000 किमी के बाद 60 प्रतिशत की सुनिश्चित बायबैक वैल्यू, एमजी ऐप द्वारा ईहब का उपयोग करके सार्वजनिक चार्जरों पर पहले वर्ष के लिए मुफ्त चार्जिंग और पहले मालिक के लिए आजीवन बैटरी वारंटी की सुविधा प्रदान कर रही है.

MG Windsor EV (फोटो - MG Motor India)

MG Windsor EV को पावर देने के लिए 38kWh बैटरी पैक को सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है, जो 134bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करती है. यह कार एक बार फुल चार्ज होने पर ARAI द्वारा प्रमाणित 332 किमी की रेंज देती है. इसके अलावा, इसमें चार ड्राइव मोड भी दिए गए हैं, जिनमें इको, इको+, नॉर्मल और स्पोर्ट शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details