बिहार

bihar

पटना में एक बार फिर ठांय-ठांय, अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या - Murder In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 16, 2024, 10:22 AM IST

Updated : Aug 16, 2024, 2:32 PM IST

Youth Shot Dead In Patna: पटना के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर के मस्जिद के पास बीती रात अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच में जुटी. एफएसएल टीम घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा कर रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Youth Shot Dead In Patna
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या (ETV Bharat)

पटना: राजधानी पटना में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र स्थित मस्जिद के पास की है. अज्ञात अपराधियों ने बीती रात 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

पटना में युवक की हत्या: हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी सारथ एसआर दलबल के साथ पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल से कई खोखे बरामद किए. मृतक युवक की पहचान खाजेकला थाना क्षेत्र के सुई के मस्जिद निवासी मोहम्मद आकिब इमादी के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस इस हत्या की तफतीश में जुटकर मृतक के परिवार से पूछताछ कर रही है.

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या (ETV Bharat)

एफएसएल टीम की रिपोर्ट का इंतजार: पुलिस का कहना है कि फिलहाल अभी कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन युवक के पैकॉट से आधार कार्ड और मोबाइल बरामद किया गया है. इस मौके पर एएसपी सारथ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान की जा रही है. एफएसएल टीम को सूचना दे दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफएसएल टीम की रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगी. पुलिस ने मृतक के परिवार को सूचना दे दी है.

"हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह हत्या कैसे, किसने और क्यों की, इसकी तहकीकात शुरू हो गई है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा."-सारथ एसआर एएसपी, पटना सिटी

पढ़ें-गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा पटना, अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को उतारा मौत के घाट - Patna Murder

पटना के बिहटा में युवक की गोली मारकर हत्या, आज बैंक में नौकरी ज्वाइन करने के लिए जाने वाला था बेंगलुरु - Patna Murder

Last Updated : Aug 16, 2024, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details