उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली में जल निकासी को लेकर विवाद; युवक की पीट-पीटकर हत्या

छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

चंदौली : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा जलीलपुर नई बस्ती में जल निकासी के विवाद में दो समुदाय आमने-सामने आ गए. बुधवार को विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में एक युवक (35) गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर नई बस्ती में पानी निकासी की समस्या काफी समय से चली आ रही है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार की रात लगभग आठ बजे पानी बहाने को लेकर दो समुदायों के लोगों में बहसबाजी शुरू हो गई. आरोप है कि पहले दोनों पक्षों की महिलाएं आपस में भीड़ गईं. इस बीच एक पक्ष के कुछ युवक मौके पर आ गए और दूसरे पक्ष के शाहिद (35) नाम के युवक की पिटाई कर दी. शाहिद की पत्नी रूबी का आरोप है कि जल निकासी को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद मारपीट में शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल शाहिद को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाॅक्टरों ने उसे ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया. उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल शाहिद की मौत हो गई. मौत की सूचना फैलते ही लोग आक्रोशित हो गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह, सीओ, मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. मौके पर देर रात तक एडिशनल एसपी, सीओ मौजूद रहे.

इस मामले में मुगलसराय कोतवाली इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है, हालांकि पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें : बहराइच हिंसा: मारे गए राम गोपाल मिश्रा के परिजन आज CM योगी से मिलेंगे, विधायक के साथ रवाना

यह भी पढ़ें : सुल्तानपुर में युवक की हत्या; जमीन विवाद में गोली मारने का आरोप, सुबह शौच के लिए घर से निकला था युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details