हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत में युवक की हत्या, खेत में खून से लथपथ मिला शव, परिजनों ने पड़ोसी पर जताई आशंका - Youth Murder In Panipat

Youth Murder In Panipat: पानीपत में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों ने पड़ोस के युवक पर हत्या का शक जाहिर किया है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 12, 2024, 9:56 AM IST

Youth Murder In Panipat
Youth Murder In Panipat (Etv Bharat)

पानीपत: हरियाणा के पानीपत के गढ़ सरनाई गांव में 21 साल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक उनका बेटा घर से खेत में पानी देने के लिए निकला था. जब वो सुबह भी लौटकर नहीं आया, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. परिजनों को युवक का शव खेतों के पास खून से लथपथ हालत में मिला. युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे. मौके से बाइक के टूटे हुए टुकड़े और चप्पल बरामद हुई है.

पानीपत में युवक की हत्या: मामले की जानकारी देते हुए युवक के पिता धर्मवीर सैनी ने बताया कि उनका 21 साल का बेटा राहुल रात करीब 10 बजे खेत में गया था. वो सुबह तक लौटकर नहीं आया. फोन पर भी संपर्क नहीं हुआ. जब उन्होंने युवक को ढूंढना शुरू किया तो पता चला कि उनके बेटे राहुल का शव सरदारों के डेरे के पास खून से लथपथ हालत में मिला है. सूचना मिलने पर परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी.

पड़ोसी राहुल पर हत्या का शक: राहुल के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. मौके पर सिल्वर कलर की बाइक के कुछ टुकड़े मिले हैं. पास ही एक चप्पल भी बरामद हुई. बाइक के टुकड़ों से अंदाजा लगाया गया कि ये पड़ोसी विनय की बाइक हो सकती है. जब विनय के घर जाकर उसे उसकी चप्पल के बारे में पूछा तो विनय ने जवाब दिया कोई परिजन पहन गया होगा. विनय ने गोलमोल जवाब देकर पीछा छुड़ाना चाहा.

पुलिस मामले की जांच में जुटी: जब विनय से उसकी बाइक के बारे में भी पूछताछ की गई तो विनय ने कहा कि उसका छोटा भाई स्कूल ले गया है. स्कूल जाकर जब बाइक के बारे में पता किया, तो विनय के भाई ने मना कर दिया कि वो बाइक लेकर स्कूल नहीं आया. दोबारा से विनय से पूछताछ की गई और जब सख्ती से पूछताछ कर घर की तलाशी ली गई, तो विनय की बाइक तूड़े के भीतर मिली. विनय ने बाइक को छुपाया हुआ था.

पुलिस ने दर्ज किया मामला: फिलहाल पुलिस ने विनय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जांच अधिकारी ने बताया कि हमें युवक की हत्या की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का शक जताया है. परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में दूधिया की हत्या, गोहाना में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना - Milkman Murdered In Sonipat

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम वाली लड़की के लिए नाबालिग ने दोस्त को मार डाला, 150 रुपये का चाकू खरीदकर उतारा मौत के घाट - YOUTH MURDER IN GURUGRAM

ABOUT THE AUTHOR

...view details