बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में झील में नहाने गया था युवक, डूबने से हुई दर्दनाक मौत - Youth Drowned In Saharsa

Youth Drowned In Lake In Saharsa:सहरसा में झील में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. नहाने के दौरान वो हादसे का शिकार हुआ.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Youth Drowned In Lake In Saharsa
सहरसा में झील में डूबने से मौत (ETV Bharat)

सहरसा: बिहार में नदियों से लेकर झील तक इन दिनों लबालब पानी से भरे हैं. इसी कड़ी में सहरसा में स्नान करने के दौरान एक युवक झील में डूब गया. स्थानीय लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. इस घटना के बाद युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना सदर थाना क्षेत्र स्थित मत्स्यगंधा झील की है. युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के हकपाडा वार्ड नंबर 06 निवासी शिवम साह के 40 वर्षीय बेटे पमपम साह के रूप में हुई है.

झील में नहाने के दौरान हुआ हादसा: बता दें कि मृतक घर का इकलौता कमाने वाला शख्स था. वहीं पमपम घर के पास भूजा बेचने का काम करता था. मृतक के चचेरे भाई कुंदन ने बताया कि पमपम घर पर बोलकर गया था कि स्नान करने के लिए जा रहा है. मत्स्यगंधा झील में स्नान के दौरान डूबने की खबर मिली, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे झील से निकला और सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गए.

"पमपम ने घर पर बोला था कि वो स्नान करने के लिए जा रहा है. इसी दौरान मत्स्यगंधा झील में स्नान के दौरान उसकी डूबने से मौत हो गई. परिवार में वो एकलौता कमाने वाला था."-कुंदन कुमार, मृतक के परिजन

कैसे जलेगा घर का चूल्हा: युवक को झील से निकाल कर जल्द ही अस्पताल भेजा गया, जहां मौजूद डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल परिवार वाले इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आखिर अब घर का चूल्हा कैसे जलेगा. उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पढ़ें-सहरसा में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा - Sisters Died In Saharsa

ABOUT THE AUTHOR

...view details