उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रील बनाने के लिए दोस्त संग पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, डूबकर हुई मौत - Accident while making reel

लखनऊ में रील बनाने के चक्कर में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. इसके बाद पैर फिसलते ही वह टंकी में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 19, 2024, 4:11 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ:राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत रील बनाने के लिए दोस्त संग पानी की टंकी पर चढ़ा युवक अनियंत्रित होकर टंकी के अंदर गिर गया. युवक के दोस्त ने उसे पानी टंकी के भीतर गिरा देख शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनते ही स्थानीय लोग इकठ्ठा हुए और घटना की जानकारी युवक के परिजनों और पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने युवक को टंकी से निकाल कर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पानी की टंकी में डूबकर छात्र की मौत
इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने बताया, कि आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत एलडीए कॉलोनी के रतन खंड में अपने परिवार संग रहने वाला 19 वर्षीय कक्षा 9 का छात्र शिवांश अग्रवाल पुत्र राकेश अग्रवाल अपने 18 वर्षीय दोस्त प्रभात अवस्थी पुत्र नलनीश अवस्थी निवासी रतन खंड एलडीए कॉलोनी संग गुरुवार की शाम लगभग 4:30 बजे रील बनाने के लिए रतन खंड स्थित पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ था. इसी दौरान शिवांश अनियंत्रित होकर पानी टंकी के अंदर गिर गया. शिवांश को पानी की टंकी में गिरा देख दोस्त प्रभात ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनते ही लोग इकठ्ठा हुए और मामले की जानकारी परिजनों और पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

इसे भी पढ़े-जाम ने ली 8 माह के बच्चे की जान; हमीरपुर के हादसे में हो गया था घायल, मां-चाचा की भी मौत - Hamirpur Accident News

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड को सूचना देकर मौके पर बुलाया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने हजरतगंज से बुलाई गई हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक शिवांश को पानी की टंकी से निकाल कर इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भिजवाया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़े-कानपुर में भीषण सड़क हादसा, लोडर पलटने से हुई तीन की मौत, बारादेवी मंदिर जा रहे थे दर्शन करने - ROAD ACCIDENT IN KANPUR

ABOUT THE AUTHOR

...view details