उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में अज्ञात युवक का शव बरामद, भीमताल में रिटायर्ड आईटीबीपी कर्मचारी की मिली लाश

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 29, 2024, 10:51 PM IST

Youth Dead Body Found in Haldwani हल्द्वानी में सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिला है. पुलिस अब युवक की शिनाख्त में जुट गई है. वहीं, भीमताल में रिटायर्ड आईटीबीपी कर्मचारी की लाश मिली है. रिटायर्ड कर्मचारी काफी समय से लापता चल रहे थे.

Haldwani kotwali Police
हलद्वानी कोतवाली पुलिस

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के हल्द्वानी में सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. वहीं, भीमताल में आईटीबीपी से रिटायर्ड कर्मचारी का शव संदिग्ध हालत में मिला है.

हल्द्वानी में सड़क किनारे युवक का शव बरामद: पुलिस की मानें तो युवक की उम्र करीब 25 साल के आसपास है. फिलहाल, हल्द्वानी की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस का कहना है कि युवक से संबंधी जानकारी आसपास के थाना चौकियों को भेज दिया गया है. शिनाख्त और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारणों का पता चल सकेगा.

भीमताल आईटीबीपी से रिटायर्ड कर्मचारी की लाश बरामद:वहीं, भीमताल में बीती 8 फरवरी से लापता चल रहे आईटीबीपी से रिटायर्ड कर्मचारी का शव संदिग्ध हालत में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक बंद फैक्ट्री के पीछे से बरामद हुआ है. इससे पहले भीमताल पुलिस को सूचना मिली थी कि बंद फैक्ट्री के पीछे एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो पता चला कि शव 80 वर्षीय हरीश पांडे का है.

हरीश पांडे की भीमताल थाने में गुमशुदगी भी दर्ज थी. हरीश पांडे 8 जनवरी से लापता चल रहे थे. शव काफी पुराना और सड़ी-गली हालत में था. अभी मौत की वजहों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि, शव के पास पेड़ पर एक धोती बंधी होने से पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या की आशंका जता रही है.

भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप सिंह नेगी ने बताया कि हरीश पांडे के परिजनों ने भीमताल थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. जिनका शव भीमताल स्थित सिडकुल क्षेत्र में बंद फैक्ट्री के पीछे मिला है. जेब में मिले एटीएम कार्ड और कपड़े के आधार पर बेटे ललित मोहन पांडे ने शव की शिनाख्त की. अब मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details