हरियाणा

haryana

करनाल में नाबालिग लड़के का अपहरण कर बेरहमी से पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 26, 2024, 8:35 PM IST

Updated : Jan 26, 2024, 8:45 PM IST

Youth beaten in Karnal: करनाल में नाबालिग लड़के की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. खबर है कि चार युवकों ने मिलकर नाबालिग को थर्ड डिग्री टॉचर्र किया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Youth beaten in Karnal
Youth beaten in Karnal

करनाल: शुक्रवार को करनाल से नाबालिग लड़के की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया. खबर है कि चार युवकों ने मिलकर पहले तो लड़के का अपहरण किया. फिर वो उसे खेत में सुनसान जगह ले गए. वहां आरोपियों ने पहले तो नाबालिग लड़के को जमकर पीटा. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित से कुकर्म की कोशिश की. आरोप है कि युवकों ने पीड़ित के मुंह पर पेशाब कर दिया और उसे करंट भी लगाया. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अगर किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देंगे.

फिलहाल युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. जिसका इलाज चंडीगढ़ पीजीआई में चल रहा है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि करीब डेढ़ या 2 साल पहले उनके लड़के ने आरोपियों के बच्चे की पेंट उतारने का वीडियो बनाया था, तब से ही दोनों परिवार में रंजिश का माहौल बना हुआ था. उस मामले को लेकर ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. युवक के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 जनवरी के दिन उनका नाबालिक बेटा दोपहर के समय खेल रहा था. तभी उनके गांव के दो युवक अजय व एक अन्य उसको गाड़ी में डालकर अपहरण करके खेतों में ले गए. यहां पर उसके साथ मारपीट की गई और उसके मुंह में पेशाब किया गया. पीड़ित के पिता ने बताया कि आरोपियों ने उसके बेटे के साथ कुकर्म की भी कोशिश की. इन सभी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित को गांव के बाहर ही छोड़कर फरार हो गए.

गांव वालों ने जब नाबालिग को पड़ा देखा तो उसे इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया. निसिंग थाना प्रभारी अजायब सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत के अनुसार पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी फरार चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- यमुनानगर में शख्स ने की आत्महत्या, पुलिस को मृतक की जेब से मिला सुसाइड नोट

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, होशियारपुर जेल से रच रहा था साजिश

Last Updated : Jan 26, 2024, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details