बिहार

bihar

ETV Bharat / state

होली पर वाहन जांच में आई तेजी, बिहार-झारखंड चेक पोस्ट पर लोडेड पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार - Vehicle Checking In Banka

Youth Arrested With Pistol In Banka: बांका में होली के मौके पर पुलिस काफी एक्टिव है. बिहार-झारखंड अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट पर लगातार वाहनों की जांच की जा रही है. इसी दौरान पुलिस ने दो युवकों को पिस्टल और खोका के साथ गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 25, 2024, 11:25 AM IST

बांका में पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार
बांका में पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

बांका: बिहार के बांका में होली के मौके पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जयपुर थाना क्षेत्र के बिहार झारखंड अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट पर देर रात जयपुर पुलिस प्रशासन ने दो युवक जिसमें देवघर जिला रिखिया निवासी केदार दास और अमगड़िया थाना रिखिया जिला देवघर निवासी 24 वर्षीय पिन्टू कुमार दास को काले रंग की बाइक और 7.62 एमएम लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

शराब को लेकर लगातार चल रही छापेमारी: इसे लेतकर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि बीती रात अवैध शराब के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था. वाहन चेकिंग व वारंटी की गिरफ्तारी के लिए एसआई विमलेश कुमार पुलिस बल के साथ निकले थे. थाना क्षेत्र के बगडुब्बा स्थित अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग करने के दौरान तीनसिमानी बगडुब्बा कच्ची मार्ग से एक काले रंग की हीरो स्प्लेंडर बाइक से दो युवा को आते देखा था.

पुलिस दो युवकों को दबोचा: चेकपोस्ट पर पुलिस दल को देख बाइक चालक अपनी बाइक घुमा विपरीत दिशा में भागने लगे. पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने पीछा कर कुछ दूरी पर घेरकर उसे पकड़ लिया. तलाशी लेने पर बाइक चालक के पहने हुए जींस पैंट के बाईं ओर से एक 7.62 एमएम का लोह निर्मित लोडेड पिस्टल व इसमें लगा मैगजीन में पांच जिन्दा कारतूस बरामद किया गया.

"दोनों युवक को गिरफ्तार कर बाइक समेत जयपुर थाना ले आया गया है, पूछताछ में पिस्टल का कोई कागजात या संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. पिलहाल दोनों युवकों पर आगे की कार्रवाई की जा रही है."-आलोक कुमार, थानाध्यक्ष

पढ़ें-Banka News: बौंसी में 1035 लीटर विदेशी शराब के साथ पिकअप वाहन जब्त, तस्कर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details