झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में युवती से दरिंदगी, झाड़ियों में मिला शव, खून और शराब की बोतलें देख दंग रह गई पुलिस

रांची के नामकुम इलाके में एक युवती का शव झाड़ियों से बरामद किया गया. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

young-woman-dead-body-found-in-ranchi
झाड़ियों में छानबीन करती पुलिस (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

रांची:राजधानी के नामकुम इलाके में एक दिल दहला देने वाला वाक्या सामने आया है. इलाके में एक युवती की बेरहमी से हत्या कर उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया गया. बुधवार देर रात मामले की जानकारी पुलिस को मिली, जिसके बाद मामले की जांच जारी है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रांची के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के चापुटोली के पास स्थित झाड़ियों से एक युवती का शव बरामद किया गया. युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. उसके हाथ पर सूरज नाम के युवक का टैटू बना हुआ है. युवती के शरीर पर हर तरफ जख्म के निशान है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या बड़े ही बेरहमी के साथ की गई है. मारने से पहले युवती को काफी प्रताड़ित किया गया है. मामले की जानकारी मिलने पर बुधवार देर रात पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. मौके पर एफएसएल और डॉग स्कॉड की टीम से जांच करवाई गई.

कमरे में हत्या, झाड़ियों में फेंका शव

जिस स्थान पर युवती का शव मिला है, उससे कुछ ही दूरी पर एक घर भी है. पुलिस की टीम जब जांच करते हुए उस घर तक पहुंची तो सभी चौंक गए. कमरे के दीवार पर चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था. शराब की बोतले पड़ी हुई थी. पुलिस के मुताबकि, इसी कमरे में युवती की हत्या की गई और फिर उसके शव को घसीटकर झाड़ी में फेंक दिया गया.

गैंगरेप की आशंका

रांची के ग्रामीण एसपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि युवती की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पाएगा.मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें:पलामू में मेला घूमने गई नाबालिगों के साथ गैंगरेप, मुखिया का बेटा समेत चार आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में 10 लोगों के नाम आए सामने, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details