राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिजन और समाज के लोग बैठे धरने पर

बाड़मेर में एक निजी कंपनी में कार्यरत युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. परिजन मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए.

Young man dies in road accident
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिजन और समाज के लोग बैठे धरने पर (Photo ETV Bharat Barmer)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 24, 2024, 5:01 PM IST

बाड़मेर: जिले में एक निजी कंपनी में कार्यरत एक कार्मिक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. निजी कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आक्रोशित परिजन और समाज के लोग जिला अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए.

मृतक के परिजन महावीर सिंह ने बताया कि जिले के ग्रामीण थाना इलाके में बुधवार रात को बाइक से घर जा रहे 25 वर्षीय अवतार सिंह पुत्र नखत सिंह को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, वाहन चालक मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने गंभीर घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें: सिरोही में टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि अवतार सिंह पिछले चार साल से निजी कंपनी में लगा हुआ था. बुधवार रात को नागाणा ड्यूटी से लौटते समय मायानाड़ी के निकट यह हादसा हो गया. उन्होंने कहा कि इस हादसे में कंपनी की लापरवाही रही है. नियमानुसार रात के समय कार्मिक को घर पहुंचाने की व्यवस्था करना कंपनी की जिम्मेदारी थी, लेकिन उसने लापरवाही बरती. उन्होंने बताया कि अवतारसिंह ही घर परिवार चलाता था. दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. इसकी छह माह की बालिका है. परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं.

रिपोर्ट दर्ज होने पर होगी कार्रवाई:ग्रामीण थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर पीड़ित परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. रिपोर्ट मिलने पर उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पीड़ित परिजन और समाज के लोग मोर्चरी के आगे के धरने पर बैठे हुए है. बता दें कि अवतारसिंह मारवाड़ी में रील्स और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करता था. उसकी सोशल मीडिया पर लंबी फेन फॉलोविंग थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details