उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जन्मदिन की पार्टी में दोस्त के साथ जा रहा था युवक, रास्ते में विवाद के बाद दबंगों ने कार से कुचल डाला - Firozabad News

यूपी के फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना (Firozabad News) सामने आई है. आरोप है कि मामूली विवाद में कुछ दबंगों ने एक युवक को पहले तो बेरहमी से पीटा और फिर उसे कार से कुचल दिया. जिसके बाद युवक की मौत हो गई.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 3, 2024, 11:03 PM IST

जांच करते पुलिस अधिकारी
जांच करते पुलिस अधिकारी (फोटो क्रेडिट : ETV bharat)

जानकारी देते एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

फिरोजाबाद :जिले में मामूली विवाद में कुछ दबंगों ने एक युवक को पहले तो बेरहमी से पीटा और फिर उसे कार से कुचल दिया. जिसके बाद युवक की मौत हो गई. घटना में मृतक का एक साथी भी घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दर्ज की है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है. घटना के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, घटना नारखी थाना क्षेत्र में गांव दौलतपुर के समीप हुई. थाना उत्तर क्षेत्र के गंगानगर में रहने वाला विजय (20) अपने दोस्त अमर की जन्मदिन पार्टी मनाने के लिए अपने एक अन्य साथी राजवीर सिंह के साथ कहीं जा रहा था. तभी रास्ते में उनकी बाइक खराब हो गई तो यह सभी दोस्त आपस में हंसी मजाक करते हुए एक दूसरे को कंकड़ मारने लगे. यह कंकड़ बाइक सवार दो राहगीर को लग गया. इसके बाद उन राहगीरों का इन लोगों से विवाद हो गया.

आरोप है कि राहगीरों ने फोन कर अन्य साथियों को बुला लिया. जिन्होंने विजय और उसके साथी की लाठी-डंडों, सरियों से जमकर पिटाई की. यही नहीं जब इन लोगों ने भागने की कोशिश की तो दबंग युवकों ने विजय को कार से कुचल दिया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले ही आरोपी फरार हो गए. घायल विजय और राजवीर को पहले ट्राॅमा सेंटर ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया. जहां रास्ते में विजय की मौत हो गई. इस घटना में विजय का साथी राजवीर घायल है, जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. आस-पास लगे सीसीटीवी के आधार पर चार लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : बस्ती में पत्नी के अवैध संबंध के शक में दोस्तों ने की हत्या, दोनों गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा - Disclosure of Basti murder case

यह भी पढ़ें : प्रेमी ही निकला महिला का हत्यारा, शादी का दबाव बनाने पर मार दी थी गोली, हैरान करने वाला खुलासा - Boyfriend kills girlfriend

ABOUT THE AUTHOR

...view details