हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मर्डर केस में जेल में बंद थी महिला कैदी, हुई मौत - WOMAN PRISONER DIED IN JAIL

Woman prisoner died in Solan Jail: सोलन जेल में एक महिला कैदी की मौत होने से हड़कंप मच गया. फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला कैदी हत्या के मामले में जेल में बंद थी.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : May 16, 2024, 11:37 AM IST

डम्मी इमेज
डम्मी इमेज (फाइल फोटो)

सोलन: सब जेल सोलन में एक महिला कैदी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ी और उसे आनन- फानन में सोलन अस्पताल लाया गया. इस दौरान बीच रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया.

महिला कैदी की पहचान किशना देई के रूप में हुई है. वह दिसंबर 2019 से मर्डर केस में जेल में बंद थी. हालांकि महिला की मौत कैसे हुई इसका पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, सुबह 7:30 बजे के करीब जेल में बंद एक महिला कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जेल में अटेंडेंस के समय महिला कैदी बाहर नहीं आई. ऐसे में महिला को देखने के लिए जेल का स्टाफ अंदर पहुंचा और महिला को बेहोशी की हालत में पाया. आनन-फानन में महिला को अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

मर्डर केस में जेल में बंद थी महिला

महिला सोलन जिले के तहत पट्टा की निवासी थी और मर्डर केस में जेल में बंद थी. मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे एसी टू डीसी विवेक शर्मा ने बताया कि सोलन सब जेल में एक महिला कैदी की मौत हुई है. महिला कैदी लंबे समय से बीमार चल रही थी. वहीं, मानसिक रूप से भी परेशान थी. जेल में अटेंडेंस के समय महिला कैदी जेल स्टाफ को बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने रास्ते में दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:शिमला में पर्यटक की मौत, तमिलनाडु से परिवार संग घूमने आया था हिमाचल

ABOUT THE AUTHOR

...view details