छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर में आठवीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान - Woman dies by suicide in Raipur

रायपुर में एक महिला निर्माणाधीन बिल्डिंग में चढ़ गई और वहां से कूदकर अपनी जान दे दी. महिला की उम्र 40 साल है. उसने इस घटना को क्यों अंजाम दिया, इसका पता रायपुर पुलिस लगा रही है. Raipur crime news

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 28, 2024, 7:24 PM IST

Woman dies by suicide in Raipur
रायपुर में महिला ने की खुदकुशी (ETV Bharat)

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानीरायपुर के टिकरापारा थाना अंतर्गत बोरियाखुर्द की रहने वाली 40 साल की महिला ने शुक्रवार दोपहर खुदकुशी कर ली. काफी ऊंचाई से कूदने के बाद महिला के सिर पर गंभीर चोट आई. जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया: इस बारे में टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने कहा, "शुक्रवार दोपहर लगभग 12:30 बजे बोरिया खुर्द के आरडीए कॉलोनी ब्लॉक H में रहने वाली एक महिला ने खुदकुशी कर ली. महिला मानसिक रूप से बीमार थी. महिला अविवाहित थी. उसने अपनी जान क्यों दी है? इसकी जांच पुलिस कर रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है."

जांच में जुटी पुलिस: स्थानीय लोगों की मानें तो महिला अचानक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर चढ़ी और उसने खुदकुशी कर लिया.घटनास्थल पर ही सिर फटने की वजह से महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी. हालांकि पुलिस खुदकुशी के कारण की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

वीडियो कॉल पर मां के सामने बेटे ने लगाई फांसी, कहा- ससुराल वालों ने किया परेशान - Korba Suicide
बालोद में जीजा के घर रहने आई लड़की ने की खुदकुशी, लिखा सुसाइड नोट - Suicide In Balod
भिलाई में रिटायर्ड हवलदार के बेटे की पेड़ पर लटकी मिली लाश, खुदकुशी की आशंका - Bhilai Crime

ABOUT THE AUTHOR

...view details