राजस्थान

rajasthan

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 10, 2024, 4:37 PM IST

Updated : Mar 10, 2024, 5:02 PM IST

Woman Crime in Rajasthan, धौलपुर शहर में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग की मां ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कराया है.

Neighbor raped minor
नाबालिग के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

थाना प्रभारी छवि फौजदार ने क्या कहा, सुनिए...

धौलपुर.राजस्थान के धौलपुर शहर में 16 साल की एक नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में शनिवार रात को मामला दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

पीड़िता की मां ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते करीब 2 साल से महिला और उसके पति अलग-अलग रह रहे हैं. इस दौरान उनकी 16 साल की नाबालिग पुत्री पति के साथ रह रही थी. महिला ने बताया कि महाशिवरात्रि को उसकी नाबालिग बेटी पिता को छोड़कर मां के पास पहुंची. उसने अपनी मां को बताया कि धौलपुर शहर में किराए पर रह रहा एक युवक ने एक महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें:संदिग्ध अवस्था में मिला किसान का शव, हत्या या आत्महत्या, पुलिस करेगी जांच

घटना के बारे में परिजनों को बताने पर आरोपी युवक ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी. इस पर नाबालिग की मां महिला पुलिस थाने में गई और नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. महिला पुलिस थाने की इंचार्ज छवि फौजदार ने बताया कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल करा दिया है. इस मामले की जांच एससी-एसटी सेल के सीओ को सौंपी गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो चुका है. उसकी तलाश की जा रही है.

पढ़ें :चूरू के राजगढ़ में जेठ ने किया विवाहिता से दुष्कर्म, पति पर लगाया अप्राकृतिक गंदे का आरोप

Last Updated : Mar 10, 2024, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details