राजस्थान

rajasthan

लिव इन में रह रही थी महिला, गर्भवती होने पर आरोपी ने की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज - Woman Brutally Assaulted

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 26, 2024, 3:26 PM IST

Brutally Assaulting Woman, राजस्थान के बालोतरा में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Brutally Assaulting Woman
महिला की बेरहमी से पिटाई (ETV BHARAT Balotra)

बालोतरा : राजस्थान के बालोतरा में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. महिला के प्रेमी ने उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई. वहीं, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा ने बताया कि जिले में एक महिला के साथ बेहरमी से मारपीट की घटना सामने आई है. मारपीट के बाद गंभीर हालत में आरोपी उसे उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया, जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

डीएसपी ने बताया कि गिड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला के साथ मारपीट हुई है. पीड़िता को गिड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने पीड़िता से मुलाकात कर पूरे मामले की जानकारी ली. इस दौरान महिला के शरीर पर चोट के निशान भी देखे गए. इधर, हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बालोतरा रेफर कर दिया गया. डीएसपी ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें -खुद को भोलेनाथ का भक्त बता वृद्ध महिला को पीटता रहा आरोपी, मौत के बाद हुआ फरार, मामले में पुलिस ने 4 को दबोचा

पीड़िता के मुताबिक उसके प्रेमी ने रविवार रात को उसकी बेरहमी से पिटाई की. उसने बताया कि वो गर्भवती है और उसके गर्भ में पल रहा बच्चा उसके प्रेमी को नहीं चाहिए. ऐसे में आरोपी ने पिटाई के बाद उसे उसके घर छोड़कर फरार हो गया. गिड़ा थाना अधिकारी देवाराम ने बताया कि सोमवार अलसुबह शिव थाना हल्के में महिला से मारपीट होने की सूचना मिली. पीड़िता आरोपी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी. उसने आरोपी पर मारपीट सहित कई आरोप लगाए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details