उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर में चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या, 3 साल पहले की थी लव मैरिज, मायके में रह रही थी विवाहिता

आरोपी गौरव पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे, हाल ही में जेल से आया बाहर, तलाश में जुटीं 2 टीमें

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. (Photo Credit; ETV Bharat)

बिजनौर :थाना कोतवाली शहर के अगरी गांव में पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी. घटना बुधवार रात की है. वारदात के बाद आरोपी पति फरार हो गया. तीन साल पहले ही दोनों की लव मैरिज हुई थी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है.

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. (Video Credit; ETV Bharat)

अगरी गांव के रहने वाले रणधीर की 22 वर्षीय बेटी दिव्यांशी की 3 साल पहले मंडावर थाना क्षेत्र के इनामपुरा गांव के रहने वाले गौरव पुत्र राजवीर सिंह के साथ लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद से दोनों में विवाद शुरू हो गया. इसके बाद दिव्यांशी कुछ दिनों से मायके में ही आकर रहने लगी थी. बुधवार की रात करीब 10 बजे गौरव शराब के नशे में अपनी ससुराल पहुंचा. यहां किसी बात को लेकर पत्नी से उसकी कहासुनी होने लगी.

इस बीच आरोपी ने अपनी जेब से चाकू निकाल कर पत्नी ताबतोड़ हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल दिव्यांशी की कुछ ही देर में मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की सूचना पर एसपी सिटी संजीव वाजपेयी, सीओ सिटी संग्राम सिंह, शहर कोतवाल उदय प्रताप सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी गौरव अपराधी किस्म का है. उस पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. हाल ही में वह जेल से छूटकर आया है.आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं. मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें :शख्स ने पत्नी और बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या की, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details