हरियाणा

haryana

शराब पीने से रोका तो पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार, भेष बदलकर रह रहा था वृंदावन - Wife murder in Gurugram

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 23, 2024, 7:32 AM IST

Wife murder in Gurugram: गुरुग्राम में शख्स ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो उसे शराब पीने से रोकती थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है.

Wife murder in Gurugram
Wife murder in Gurugram (Etv Bharat)

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो उसे शराब पीने से रोकती थी. शराब पीने को लेकर अक्सर दोनों पति-पत्नी में विवाद होता था. पत्नी अक्सर घर छोड़कर जाने की धमकी देती थी. जिससे गुस्साए पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

गुरुग्राम में पत्नी की हत्या: वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव को बोरी में बांधा और कूड़े में फेंकने चला गया, लेकिन बोरी का वजन ज्यादा होने के कारण वो बोरी को उठा नहीं सका और उसने बोरी को मारुति शोरूम के गेट पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी वृंदावन चला गया. जहां वो भेष बदलकर रहने लगा. एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि 18 अगस्त को गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-52 में मारुति शोरूम रोहन मोटर्स के पास एक कट्टे में महिला का शव पड़ा हुआ है.

वेस्ट बंगाल की रहने वाली थी महिला: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और जांच शुरू की तो पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली जिसमें Blinkit का डिलीवरी ब्वॉय इस कट्टे में शव को फेंकता दिखाई दिया. इस पर पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. महिला की पहचान मालदा वेस्ट बंगाल की रहने वाली शैफाली सरकार के रूप में हुई. जांच के दौरान पता लगा कि मृतक का पति बिल्टू सरकार गायब है.

पुलिस ने आरोपी को वृंदावन के किया गिरफ्तार: इस पर पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर-40 की टीम ने जांच के आधार पर बिल्टू सरकार को वृंदावन से काबू किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो Blinkit में डिलीवरी ब्वॉय है और शराब पीने का आदी है. उसकी पत्नी शैफाली उसे शराब पीने से रोकती थी. इसको लेकर उनके बीच झगड़ा होता रहता था. पिछले दिनों शैफाली बच्चों को लेकर वेस्ट बंगाल चली गई थी, लेकिन वो किसी तरह से सुलह कर शैफाली और बच्चों को वापस ले आया था.

शराब पीने से मना किया तो उतारा मौत के घाट: शैफाली उसे शराब पीने पर घर से दोबारा चले जाने की धमकी देती थी. इसी बात से गुस्साए बिल्टू ने शैफाली की हत्या कर दी. एसीपी ने बताया कि 17 अगस्त की सुबह आरोपी ने अपनी पत्नी का तकिए से गला दबाकर उस वक्त हत्या कर दी. जब उसकी पत्नी सो रही थी. इसके बाद वो शव को ठिकाने लगाने के लिए जगह ढूंढने लगा और उसने सेक्टर-52 में कूड़े का ढेर ढूंढा. शव को कमरे से ले जाने के लिए वो बोरी खरीदकर लाया और रात होने का इंतजार करने लगा.

पुलिस रिमांड पर आरोपी: रात को वो शव लेकर कूड़े के ढेर के पास पहुंचा, लेकिन शव ज्यादा भारी होने के कारण वो उसे उठा नहीं उसका. ऐसे में उसने कंपनी के गेट के बाहर ही शव को फेंक दिया और फरार हो गया. सुबह जब सिक्योरिटी गार्ड में बोरी में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है. आरोपी से वारदात में प्रयुक्त वाहन की बरामदगी की जानी है.

ये भी पढ़ें- पलवल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार, देसी पिस्तौल बरामद, जानें पूरा मामला - Encounter In Palwal

ये भी पढ़ें- हत्या मामले में 2 साल पहले जेल से बाहर आए व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस - Murder in Charkhi Dadri

ABOUT THE AUTHOR

...view details