उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रात में पति के साथ डीजे पर किया डांस, सुबह कमरे में मिली लाश - Maharajganj crime news

जिले के परसामलिक थाना क्षेत्र के सेवतरा गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश कमरे में मिली और पति मौके से फरार था. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 10, 2024, 10:26 PM IST

परसा मलिक थाना
परसा मलिक थाना (PHOTO Credit; Etv Bharat)

महराजगंज:जिले केपरसा मलिक थाना क्षेत्र के सेवतरा गांव में रविवार को पति के साथ मायके में शादी व मुंडन कार्यक्रम में आई थी, फिर महिला डीजे पर पति के साथ जमकर डांस किया. हर तरफ खुशी का माहौल था. कार्यक्रम के बाद पति के साथ पति के मामा के घर सोने चली गई. सुबह उसकी लाश संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मिली और पति मौके से फरार था. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था. महिला के मायके वालों ने हत्या का अंदेशा जताया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मरजादपुर टोला सेवतरा निवासी गौतम प्रसाद अपनी पुत्री गुंजा (20) की शादी जनवरी 2023 को थाना नौतनवां निवासी रवि पुत्र जगदीश प्रसाद के साथ किया था. गुरुवार को गौतम प्रसाद के पट्टीदारी में शादी थी. शनिवार को घर में मुण्डन संस्कार था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुंजा अपने पति रवि के साथ सेवतरा पहुंची थी.

परिजनों के मुताबिक शनिवार को मुण्डन कार्यक्रम सकुशल संपन्न हुआ. रात्रि भोज के बाद पति-पत्नी देर रात तक डीजे पर डांस किए. उसके बाद बगल में स्थित पति के मामा महेंद्र प्रसाद के घर गुंजा व रवि सोने चले गए. सुबह काफी देर तक दोनों जब कमरे से बाहर नहीं निकले, तो रवि की मामी ज्ञानमती आवाज लगाते हुए कमरे के पास पहुंची. देखी कि गुंजा मृत अवस्था में पड़ी हुई है और उसका पति गायब था.

वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जांच-पड़ताल में जुट गई. जांच में गुंजा के गले पर निशान देखा गया है. गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, मृतका की परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतका के पिता गौतम प्रसाद ने अपने दामाद पर आए दिन दहेज की मांग को लेकर बेटी का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायती पत्र दिया है.

थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया कि महिला का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी. घटना की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:पांच साल के बच्चे के साथ मां ने किया सुसाइड, आत्महत्या का कारण अज्ञात, परिजनों में मचा कोहराम - Maharajganj News

यह भी पढ़ें:भूत-प्रेत का साया हटवाने गई थी तांत्रिक के पास, बन गए प्रेम संबंध, फिर दूसरे प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या - ghostly ghost in Maharajganj



ABOUT THE AUTHOR

...view details