बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'24 घंटे में खत्म कर दूंगा..' 'रेकी कर रहा हूं.. मार डालूंगा..' क्यों लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर आए पप्पू यादव

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी क्यों दी? क्या है इनसाइड स्टोरी जानें..

Lawrence Bishnoi gang
पूर्णिया सांसद पप्पू यादव (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

पटना:पूर्णिया सांसद पप्पू यादवको लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सोमवार सुबह लगभग 9:25 बजे फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई और लफड़े में नहीं पड़ने को कहा गया. आखिर इस गैंग के निशाने पर पप्पू यादव कैसे आ गए, ये जानने के लिए आपको बीते कुछ दिनों के पूर्णिया सांसद के सोशल मीडिया एक्स पर डाले गए पोस्ट को जानना होगा.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर भड़के थे पप्पू यादव: 13 अक्टूबर को पप्पू यादव ने सबसे पहला ट्वीट किया. जब बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई थी. मुंबई में एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर कही थी ये बात: पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी के मर्डर को शर्मनाक बताया था. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था कि Y सिक्योरिटी सुरक्षा में सरकार समर्थक पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी का मर्डर महाराष्ट्र में महाजंगलराज का शर्मनाक प्रमाण है. बिहार के बेटे बाबा सिद्दीकी की हत्या दु:खद है. बीजेपी गठबंधन सरकार अपने दल के इतने रसूख वाले नेताओं की रक्षा नहीं कर पा रही है तो आमलोगों का क्या होगा?

बाबा सिद्दीकी के बेटे से की थी मुलाकात:वहीं 25 अक्टूबर को पप्पू यादव ने तीसरा ट्वीट किया. ट्वीट में पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के मरहूम बेटे बाबा सिद्दीक़ी साहब के सुपुत्र जिशान जी से मिला! मैं हर परिस्थिति में उनके परिवार के साथ हूं. बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले. उनके हत्यारों और साज़िशकर्ताओं का ख़ात्मा हो. कानून संविधान से ऊपर कोई नहीं!

सलमान खान को लेकर कही थी ये बात:वहीं 25 अक्टूबर को पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा कि मुंबई से लौट रहा हूं। शहर से दूर शूटिंग में व्यस्त होने के कारण फिल्म अभिनेता सलमान खान से मुलाकात नहीं हो पाई. उन्हें भी आश्वस्त करना चाहता था मैं हूं ना! उनसे फोन पर लंबी बात हुई,वह निडर निर्भीक हैं. अपना काम और इंसानियत को पहली प्राथमिकता बताया! हर परिस्थिति में मैं साथ हूं.

ईटीवी भारत GFX (ETV Bharat)

लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के विरोधियों से मिल रहे पप्पू यादव:पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी की के पुत्र जीशान से दिल्ली में मुलाकात की. इसके बाद सलमान खान से मोबाइल पर बातचीत की और मुंबई में आशुतोष राणा से भी मुलाकात की. लॉरेंस इस बात से पप्पू यादव से नाराज हुए कि उनके विरोधियों से पप्पू यादव मिल रहे हैं और खिलाफ में बयानबाजी कर रहे हैं.

ईटीवी भारत GFX (ETV Bharat)

'रेकी कर रहा हूं':धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव ने डीजीपी से इसकी शिकायत की है. इसके साथ पूर्णिया रेंज के आईजी को जानकारी दी. पप्पू यादव ने कंप्लेन में बताया है कि कॉल कर दावा किया गया है कि वह लगातार सांसद के कई ठिकानों की रेकी की जा रही है और जान से मार डालेगा.

ईटीवी भारत GFX (ETV Bharat)

सलमान मामले से दूर रहने की हिदायत: साथ ही पप्पू यादव को सलमान खान के मामले से भी दूर रहने की हिदायत दी गई है. पप्पू यादव ने डीजीपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. धमकी देने वाले ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में एक लाख रुपये प्रतिघंटा देकर जैमर करवाकर पप्पू यादव से बात करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन पप्पू यादव फोन नहीं रिसीव कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

'रेस्ट एंड पीस कर देंगे..' Pappu Yadav को जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने धमकाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details