उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

मेरे बाद किसको सताओगे... वीडियो बनाकर प्रेमी ने दी जान, प्रेमिका ने झगड़े के बाद कहा था मर जाओ - Lover commits suicide making video

आगरा में शादीशुदा प्रेमिका के नाराज होने पर पहले प्रेमी ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन बार बार प्रेमिका को मनाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं मानी. इससे आहत होकर युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम.

Etv Bharat
प्रेमिका के इंकार करने पर प्रेमी ने किया सुसाइड (Photo Credit; ETV Bharat)

आगरा:ताजनगरी में एक प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका से विवाद होने पर रविवार को सुसाइड कर लिया. प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था. जिसके बाद प्रेमी लगातार प्रेमिका को मनाने का प्रयास कर रहा था. उसे लगातार कॉल और मैसेज कर रहा था. लेकिन, प्रेमिका ने बात नहीं की और मैसेज किया कि, मर जाओ. इससे आहत प्रेमी ने मच्छर मारने वाला स्प्रे पी लिया. इसका वीडियो बनाया और प्रेमिका को भेज दिया. इसके बाद जान दे दी. अब एत्मादउद्दौला थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि मामला एत्मादउद्दौला थाना क्षेत्र की ट्रांस यमुना कॉलोनी का है. एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि, ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी दिव्यांश का एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध था. किसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया. दिव्यांश से उसकी प्रेमिका नाराज हो गई थी. सुसाइड से पहले दिव्यांश ने एक वीडियो बनाया. जिसमें वो एक कटोरी सामने रखकर उसमें मच्छर मारने वाला स्प्रे डाल रहा है. जब कटोरी में मच्छर मारने का स्प्रे जमा होने पर उसे पी गया. इसका वीडियो अपनी शादीशुदा प्रेमिका को भेजा. उसके बाद भी महिला नहीं मानी. और उसने लिखा कि 'मर जाओ'. जिसके बाद दिव्यांश ने सुसाइड कर लिया. एत्मादउद्दौला पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है.

एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि मृतक दिव्यांश के मोबाइल से चैट, वीडियो और एसएमएस मिले हैं. जिनके आधार पर जांच की जा रही है. सुसाइड करने से पहले युवक ने महिला प्रेमिका को कई मैसेज किए. उसके मोबाइल में जो मैसेज मिले हैं. उसमें महिला के भी मैसेज हैं. जिसमें वो कह रही है कि, मुझे तुमसे बात नहीं करनी है. युवक ने इंस्टाग्राम में स्टेटस लगाया, जिसमें गाना बज रहा था-'मेरे बाद किसको सताओगे'.

यह भी पढ़ें:झांसी में फाइनेंस कंपनी के एरिया मैनेजर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 2 अधिकारियों को ठहराया जिम्मेदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details