छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दारू पीकर दोस्त ने दिखाया नीचा तो उतार दिया मौत के घाट, धमतरी में फिर हुई चाकूबाजी

राजनांदगांव में युवक की धारदार हथियार से हत्या केस में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड का खुलासा किया है.

Crime Increase in chhattisgarh
दीपावली से पहले बढ़ा क्राइम रेट (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

राजनांदगांव : शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना रेस्ट हाउस के पास युवक की हत्या केस में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि शराब पीने के बाद दोनों के बीत किसी बात को विवाद होने पर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर संबंधित धाराओं के तहत पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा : कोतवाली थाना की पुलिस ने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर इस हत्याकांड का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मनीष वर्मा ने शराब के नशे में मृतक पर धारदार हथियार से कई वार किया और उसकी हत्या कर दी थी. मृतक अक्सर शराब के नशे के बाद उसे नीचा दिखाता और मारपीट करता था. जिससे परेशान होकर आरोपी ने धारदार हथियार से निकलेश पटेल की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस ने आज आरोपी को खैरागढ़ से गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है.

राजनांदगांव में युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा (ETV Bharat)

कल दोपहर 3 बजे कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या हो गई थी. बाद में पता चला कि इसकी हत्या उसके दोस्त मनीष वर्मा ने ही की थी. पुलिस ने खैरागढ़ से आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसे जेल भेजा जा रहा है. जांच में यह पता चला कि यह दोनों दोस्त थे और जन्मदिन की पार्टी मनाते हुए शराब पीकर घूम रहे थे. अचानक हुए वाद विवाद में आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. : राहुल देव शर्मा, एएसपी, राजनांदगांव

धमतरी में फिर हुई चाकूबाजी, युवक घायल : धमतरी में लगातार चाकूबाजी और मारपीट के घटना में इजाफा होता जा रहा है. गुरुवार को धमतरी के बस स्टैंड में मामूली विवाद के बाद एक डॉक्टर पर धारदार हथियार से हमला हुआ है. पीड़ित सौरभ अग्रवाल की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में लवली उर्फ अभिनव तिवारी और उसके दोस्तों के खिलाफ बीएनएस की संबंधित धारा के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

धमतरी में चाकूबाजी करने वाला गिरफ्तार (ETV Bharat)

एएसपी मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि सौरभ अग्रवाल की रिपोर्ट पर दो लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. एएसपी ने यह भी कहा कि चाकूबाजी की घटना को लेकर पुलिस लगातार अभियान चला रही है.

''मेरे चेहरे के बिना नहीं लड़ा जा सकता है चुनाव'': बृजमोहन अग्रवाल
गरियाबंद की गलियों में घूमता दिखा तेंदुआ, दहशत में लोग
गुरु पुष्य नक्षत्र पर खरीदी का महामुहूर्त, सोना चांदी मार्केट का हाल जानिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details