उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव के मुख्तार के परिजनों से मिलने पर राज्य मंत्री गुलाब देवी बोलीं- अपराधियों से मिलने जा रहे नेता, यह गलत है - Gulab Devi Akhilesh Yadav

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 8, 2024, 6:41 AM IST

Updated : Apr 8, 2024, 7:08 AM IST

अमरोहा में एक एनजीओ की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें राज्य मंत्री गुलाब देवी ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा. वहीं विभिन्न मुद्दों को लेकर अन्य जिलों से भी तमाम जनप्रतिनधियों की बयानबाजी सामने आई है.

GULAB DEVI AKHILESH YADAV
GULAB DEVI AKHILESH YADAV

GULAB DEVI AKHILESH YADAV

अमरोहा :शहर में एक एनजीओ की ओर से सम्मेलन का आयोजन कराया गया. इसमें राज्य मंत्री गुलाब देवी ने कहा कि इस देश को बिखरने से और लुटने से मोदी और जबकि प्रदेश को योगी ने बचाया है. वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव के मुख्तार के परिजनों से मिलने पर उन्होंने निशाना साधा. अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि विपक्ष के नेता अपराधियों से मिलने जा रहे हैं, यह कितनी गलत बात है.

राज्य मंत्री गुलाब देवी ने कहा कि विपक्ष के नेता अपराधियों से मिलने जा रहे हैं, उन्हें सहनभूति देने जा रहे हैं. कोई बीमारी से मर गया तो उसके परिजनों को ऐसे सांत्वना देने जा रहे हैं, जैसे कुछ अजब हो गया हो. यह कितनी गलत बात है, ऐसे लोगों को बढ़ावा देने वालो के लिए लोग वोट करेंगे क्या.

लोगों के सामने उनके बच्चों का भविष्य है. आगे आने वाली पीढ़ी का भविष्य है. आज की तारीख में कोई नियमों के विपरीत चलने की कोशिश करे तो उसके अंदर डर बना हुआ है. सीएम योगी निर्णय लेने में हिचकते नहीं हैं. अगर कोई बदमाशी करता है तो या तो वह सुधर जाता है या परलोक चला जाता है.

सांसद संजय सिंह के बयान कि भारतीय जनता पार्टी आजादी के बाद की सबसे भ्रष्ट पार्टी. इस पर राज्य मंत्री ने कहा कि जिसकी जैसे विचारधारा होती है, वह वैसी ही बातें करता है. भाजपा 400 सौ पार का नारा दे रही है, इसमें कोई हकीकत नहीं है, सांसद के इस बयान पर पलटवार करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि ये तो समय बताएगा. पूरा देश भाजपामय हो रहा है, मोदीमय हो रहा है. उनके पास कहने को कुछ नही है.

सुलतानपुर में केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा बोले ने- सपा का गुंडे-माफिया से लगाव :सुलतानपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि आश्चर्य की बात नहीं है. सपा का गुंडे-माफियाओं से पहले से ही लगाव रहा है. समाजवादी पार्टी की सरकार में जिस तरह गुंडे-माफिया हावी रहे हैं, आज योगी के शासन में उनको ठीक करने का काम किया गया. अखिलेश ऐसे व्यक्ति को श्रद्धांजलि दे रहे है, जिसने न जाने कितने घरों को उजाड़ा. जिस पर दर्जनों मुकदमे थे. ऐसे व्यक्ति के यहां जाकर उन्होंने आम जनता का मजाक उड़ाया है. केंद्रीय राज्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन में शामिल होने सुलतानपुर पहुंचे थे.

रायबरेली में सांसद अमरपाल मौर्य बोले- तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं अखिलेश यादव :राज्यसभा सांसद और बीजेपी के संगठन महासचिव अमरपाल मौर्य ने रविवार को सलोन और तिलोई में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला. अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी के गांव जाकर श्रद्धांजलि देने पर कहा कि सपा मुखिया हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर वह उनके घर नहीं गए. वह हमेशा वोट बैंक की राजनीति करते हैं. सोनिया गांधी के राज्यसभा जाने के मसले पर उन्होंने कहा कि वह केवल अपना बंगला बचाने के लिए राज्यसभा गईं हैं, जबकि रायबरेली के लोगो ने उन्हें हमेशा सिर पर बिठा के रखा. इसबार रायबरेली में भी कमल खिलेगा.

संभल पहुंचे राज्यमंत्री डॉ. अरुण कुमार सक्सेना, बोले-मुसलमानों का सबसे ज्यादा ख्याल रखती है भाजपा :योगी सरकार में वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री डॉ.अरुण कुमार सक्सेना रविवार को चंदौसी में आयोजित चिकित्सक सम्मेलन में पहुंचे. इस दौरान कहा कि जनता ने इस बार फिर से मोदी को वोट देने का मन बना लिया है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग वाला है. राम मंदिर बनने पर बीजेपी से लोग खुश हैं. यूपी में बीजेपी सभी 80 सीटें जीतेगी. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है. यह सनातन संस्कृति की आस्था का प्रतीक है. संभल के सपा प्रत्याशी के बीजेपी सरकार में मुसलमानों को परेशान करने के आरोप को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया. कहा कि बीजेपी मुसलमानों का सबसे ज्यादा ख्याल रखती है.

यह भी पढ़ें :नत्थू लाल जैसी मूंछ की प्रतिज्ञा: कुएं की रस्सी जैसी लंबाई, 35 साल से नहीं कटाई; रोज सरसों का तेल और मट्ठा पिलाते

Last Updated : Apr 8, 2024, 7:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details