छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मौसम का मिजाज बदला, मूसलाधार बारिश से शहर तरबतर

छत्तीसगढ़ में मूसलाधार बारिश से बलरामपुर जिले के कई हिस्सों में पानी भर गया है. दुर्गा पूजा पर भी इस वर्षा का असर पड़ा है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

WATERLOGGING BY HEAVY RAIN
बलरामपुर में भारी बारिश (ETV BHARAT)

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ में मानसून की विदाई का वक्त है लेकिन आज बलरामपुर में बारिश का रिवर्स गियर दिखाई दिया. बलरामपुर जिला मुख्यालय में मूसलाधार बारिश हुई. शहर के कई हिस्सों में जलजमाव की स्थिति बन गई है. तेज बारिश के चलते ठंड भी बढ़ गई है.

एक घंटे तक हुई तेज बारिश: बलरामपुर में सोमवार सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए हुए थे वहीं दोपहर के बाद तेज हवाएं चलने लगी और फिर अचानक काफी तेज बारिश शुरु हो गई. करीब घंटे भर तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई है.

बारिश से सड़कों पर जमा हुआ पानी (ETV BHARAT)

मौसम का बदला मिजाज: बलरामपुर जिला मुख्यालय में शारदीय नवरात्र के दौरान आज सोमवार को मौसम का मिजाज बदल गया. मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में करीब एक घंटे तक काफी तेज बारिश हुई. इस दौरान बलरामपुर के चौक चौराहों पर बारिश का पानी जमा हो गया है, जिससे आवागमन भी प्रभावित हो रहा है.

चौक चौराहों पर जलजमाव के हालात: बलरामपुर में हुई तेज बारिश के चलते चौक चौराहों, सड़कों सहित कुछ अन्य जगहों पर जलजमाव के हालात बन गए हैं. चांदो चौक के नजदीक मुख्य सड़क पर नगर पालिका प्रशासन की व्यवस्था को लेकर भी लोग सवाल उठा रहे हैं.

मौसम विभाग का अलर्ट: मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में बारिश का अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग के मुताबिक यह अलर्ट सात अक्टूबर से 10 अक्टूबर को लेकर था. जिसके तहत सरगुजा संभाग के अधिकांश जिलों में हल्की बारिश की संभावना जताई गई थी. इस बीच बलरामपुर में भारी बारिश ने लोगों के दुर्गा पूजा के मजे को किरकिरा कर दिया है. लोगों को घूमने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

छत्तीसगढ़ से बरसात की विदाई का समय लेकिन दुर्गा पूजा में बारिश की संभावना, जानिए अपने जिले का हाल

शिक्षा के लिए खतरे में जान, उफनता नाला पार कर रहे बच्चे

सरगुजा में औसत से ज्यादा बारिश, इस बार ज्यादा ठंड पड़ने की संभावना

ABOUT THE AUTHOR

...view details