मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विजयपुर उपचुनाव में 'डकैतों' की एंट्री, "एसपी साहब, मुझे जान का खतरा, गनमैन दिलवा दीजिए"

चंबल क्षेत्र की विजयपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ने अपनी जान को खतरा बताया है. एसपी को पत्र लिखा गया है.

Vijaypur Assembly By Election
चंबल क्षेत्र के विजयपुर विधानसभा उपचुनाव की जंग (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

श्योपुर।विजयपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर अब सियासत गरमाने लगी है. कांग्रेस और भाजपा बयानों से एक दूसरे पर वार कर रहे हैं. कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा की जान को खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार जैन से पत्र लिखा है. इसके साथ ही सुरक्षा को लेकर एक आवेदन भी दिया है. इसमें कहा गया है "कांग्रेस प्रत्याशी को भाजपा प्रत्याशी रामनिवास रावत से खतरा है, क्योंकि वह चुनाव में डराने धमकाने ओर पर्चे बंटवाने के लिए डकैतों का सहारा लेते हैं."

श्योपुर एसपी ने दिलाया कांग्रेस प्रत्याशी को गनमैन

कांग्रेस ने आरोप लगाया है "रामनिवास रावत चुनाव में उपद्रव करवाते हैं." कांग्रेस के आवेदन पर जिला पुलिस अधीक्षक ने कांग्रेस प्रत्याशी को सुरक्षा के लिहाज से प्रत्याशी के साथ गनमैन की तैनाती कर दी है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दूसरा पत्र भी लिखा है. इसमें कराहल जनपद सीईओ अशोक शर्मा और विजयपुर डॉ.गजेंद्र तोमर को हटाने की मांग की है, क्योंकि जनपद सीईओ कराहल अशोक शर्मा मूलतः निवासी विजयपुर क्षेत्र के ही हैं, जिनको रामनिवास रावत द्वारा पोस्टिंग कराई गई है.

विजयपुर में कांग्रेस व बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

बीजेपी ने शिवराज के पुत्र नहीं करीबी पर जताया भरोसा, विजयपुर से रामनिवास रावत होंगे उम्मीदवार

विजयपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी फाइनल, आदिवासी वोट बैंक जिताएगा!

कांग्रेस के सवाल पर बीजेपी ने किया पलटवार

इसके साथ ही कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि डॉ. गजेंद्र तोमर अस्पताल की सेवा न देते हुए भाजपा के रामनिवास का प्रचार कर रहे हैं. कांग्रेस जिला अध्यक्ष अतुल चौहान का कहना है "कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा को जान का खतरा है क्योंकि मध्य प्रदेश में विजयपुर विधानसभा सबसे बड़ी विधानसभा है और वहां पर रामनिवास रावत चुनाव में गुंडागर्दी करते हैं." वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट का कहना है "जब रामनिवास कांग्रेस में थे, तब कांग्रेस ने इस प्रकार की बात क्यों नहीं की."

ABOUT THE AUTHOR

...view details