दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग में की थी दोस्त की हत्या, CCTV फुटेज से पकड़ा गया

दिल्ली के विजय विहार इलाके में एक युवक की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

हत्या के आरोपी को कुछ ही घंटों में धर दबोचा
हत्या के आरोपी को कुछ ही घंटों में धर दबोचा (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली के विजय विहार इलाके में बीते दिनों एक युवक की सनसनीखेज हत्या के मामले को पुलिस ने महज कुछ ही घंटे में सुलझा लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने युवक पर चाकू से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतक दोनों की एक महिला मित्र थी, जो इस हत्याकांड की मुख्य वजह बनी. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या मे इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.

डीसीपी अमित गोयल ने दी जानकारी :दरअसल रोहिणी जिले के डीसीपी अमित गोयल ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि बीते बुधवार 9 अक्टूबर को शाम करीब 5 बजकर 20 मिनट पर विजय विहार विहार थाना पुलिस को विजय विहार फेज 2 एक युवक को चाकू मारने के संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी. सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची तो पुलिस ने पाया कि पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया था.

डिलीवरी बॉय का करता था काम :हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए एसीपी की देखरेख में एसएचओ विजय विहार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सुशील शर्मा टीमों का गठन किया गया. जांच के दौरान खुलासा हुआ कि मृतक डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता था. घटना के दिन वह अपने घर के बगल वाली गली में अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था, जहां कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और कई बार चाकू मार दिया. पुलिस के मुताबिक मृतक का पिछला आपराधिक इतिहास रहा है और उसके खिलाफ 3 आपराधिक मामले दर्ज पाए गए है.

मृतक और हत्यारा दोनों का है आपराधिक रिकॉर्ड :पुलिस ने जांच के दौरान आसपास के तमाम cctv फुटेज खंगाले और साथ ही लोकल इनपुट के आधार पर एक आरोपी को पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपी की पहचान निठारी के रहने वाले 19 वर्षीय निखिल तोमर उर्फ नीरज उर्फ राका के रूप मे हुई है. पुलिस उपायुक्त अमित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी निखिल को अपराध के और भी मामलों मे शामिल पाया गया है और और मृतक दीपक पर भी 3 मुकदमे पाए गए. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि एक ही लड़की की चाह में इस घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में पत्नी की हत्या कर पति फरार, 24 घंटे तक बेड पर पड़ी रही लाश -

ये भी पढ़ें :कार के अंदर पत्नी पर किए चाकू से कई वार, डेडबॉडी लेकर घूमता रहा हत्यारा पति, पढ़िए मर्डर की पूरी कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details