उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने थानाध्यक्ष की कार में मारी टक्कर, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार - police encounter in jaunpur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 6, 2024, 8:15 PM IST

जौनपुर के बक्शा थाना और मछलीशहर कोतवाली सिकरारा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई (Police Encounter in Jaunpur) के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की फिल्मी स्टाइल की कार्रवाई आसपास के ग्रामीणों के गले नहीं उतर रही है.

बदमाशों के वाहन की टक्कर से क्षतिग्रस्त थानाध्यक्ष की कार.
बदमाशों के वाहन की टक्कर से क्षतिग्रस्त थानाध्यक्ष की कार. (Photo Credit: ETV Bharat)

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़. (Video Credit : ETV Bharat)

जौनपुर : जौनपुर और मछलीशहर पुलिस ने मंगलवार को संयुक्त कार्रवाई के दौरान मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस घटनास्थल से दो बदमाशों के भाग निकलने की बात भी कह रही है. बताया जा रहा है कि बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस टीम के वाहन में बदमाशों ने टक्कर मार दी थी. हालांकि बदमाशों की भाग निकलने की कोशिश पुलिस ने नाकाम कर दी.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक बक्शा थानाध्यक्ष उदयप्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि नौपेड़वा बाजार से सफेद स्कॉर्पियो सवार असलहे से लैस बदमाश बक्शा की तरफ जा रहे हैं. सूचना मिलते ही बक्शा थानाध्यक्ष आनन फानन अपनी क्रेटा कार से पीछा करने निकल पड़े. साथ ही सिकरारा मछ्लीशहर पुलिस को वायरलेस से सूचना दी कि बदमाश उटरूकला से सई नदी के पुल से रीठी होते हुए शेरवा से शारदा सहायक नहर होते हुए दुदौली समाधगंज माइनर नहर का मार्ग से जा रहे हैं.

इसके बाद बदमाशों के पीछे बक्शा थानाध्यक्ष के साथ सिकरारा थानाध्यक्ष आशुतोष गुप्ता, उपनिरीक्षक जितेंद्र बहादुर सिंह पुलिस वाहन से पीछे लग गए. बताया जा रहा है कि बदमाश सैदपुर गांव से आगे बढ़े तो डीजे वाहन के साथ रास्ते में कांवड़ियों की भीड़ देख अपना वाहन दुदौली की तरफ मोड़ दिया. इसके अलावा सैदपुर गांव के समीप गुमटी के पास खड़े कुछ लोगों को टक्कर मारते हुए बदमाश आगे बढ़ गए. इसके बाद पुलिस घेराबंदी में फंसे देख बदमाशों ने सिकरारा पुलिस के वाहन और बक्शा थानाध्यक्ष की कार में जोरदार टक्कर मार दी. इससे कार सवार बक्शा थाने के सिपाही अमित सिंह घायल हो गए. इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से दो बदमाशों को दबोच लिया. टक्कर में दोनों बदमाशों को भी चोटें आई हैं.

पुलिस के मुताबिक स्कार्पियो में चार बदमाश बैठे थे, लेकिन दो भाग गए. बदमाशों के वाहन की टक्कर से घायल ग्रामीण श्रवण कुमार निवासी जमैथा को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह नहर के किनारे गुमटी के पास खड़ा था. फिलहाल पुलिस भागे हुए बदमाशों को पकड़ने को लेकर पूरी तरह से एक्टिव मूड में है. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है. इसके चलते जनपद की सीमा पर विशेष टीम लगा दी गई है.

यह भी पढ़ें : लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, 5 फरार

यह भी पढ़ें : हार्डवेयर दुकान संचालक को गोली मारने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details