उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'शराबी बीवी से बचाओ, जबरन रोज नशा कराती', करवा चौथ पर पति की गुहार

Drunken Wife: झांसी में परेशान पति ने काउंसलर को बताई व्यथा और मांगी मदद.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 11 hours ago

Updated : 11 hours ago

husband appealed to counselor save him from drunken wife
पति ने काउंसलर से लगाई शराब बीवी से बचाने की गुहार. (photo credit: gitty images)

झांसीःकरवा चौथ पर जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यह एक शख्स ने परामर्श केंद्र में मदद की गुहार लगाई है. दरअसल, दंपत्ति का झगड़ा जब इस केंद्र में पहुंचा तो काउंसलर ने इसकी वजह जाननी चाही. इस पर पति ने काउंसलर को बताया कि उसकी बीवी शराब पीती है. इस वजह से अक्सर घर में झगड़ा होता है. पति का आरोप है कि कई बार तो उसे भी पत्नी जबरन नशे में टल्ली कर देती है. इस वजह से वह पत्नी को मायके छोड़ आया था. वहीं, जब पत्नी ने इस बात की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पति-पत्नी के बीच के झगड़े को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया.

पति का आरोप रोज पीती है शराबःपरिवार परामर्श के काउंसलर के मुताबिक जब दोनों पति-पत्नी की काउंसिलिंग हुई तो दोनों के बीच मौके पर ही तकरार होने लगी. पति का आरोप है कि शाम होते ही उसकी पत्नी शराब पीने लगती है. इसके साथ ही उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाकर नशे में कर देती है. वह रोज-रोज इस महंगाई में पत्नी को शराब नहीं पिला सकता . पत्नी दारु पीने के लिए रोज जबरदस्ती करती है. पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है जबकि उसे शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ पत्नी ने सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है.

पत्नी ने ये आरोप लगाएःवीरांगना नगर में रहने वाली पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया है. अब वह मायके में रह रही है. इसकी उसने पुलिस में शिकायत की है. इसके बाद पति को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया. पति ने बताया कि दो महीने पहले उसकी शादी हुई थी. पहली ही बार में पत्नी ने शराब पीने की बात कही. इसके बाद हर रोज शराब पीने लगी और उसे भी जबरदस्ती पिलाने लगी. वो पत्नी की शराब पीने की लत से बेहद परेशान हो गया और मजबूरी में मायके छोड़ आया था. वहीं इस मामले में महिला थानाध्यक्ष किरन रावत ने बताया काउंसलर व टीम ने पति-पत्नी व उनके परिजनों को समझाया. इसके बाद पति-पत्नी साथ में रहने को तैयार हो गए हैं.

Last Updated : 11 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details