राजस्थान

rajasthan

कार में आए अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा श्रमिक नेता - Firing on labour leader in Bhilwara

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 11, 2024, 4:09 PM IST

Updated : Jun 11, 2024, 9:07 PM IST

भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के रीको एरिया में कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी पर फायरिंग कर दी. चौधरी इस हमले में बाल-बाल बचे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Firing on labour leader in Bhilwara
बदमाशों ने की श्रमिक नेता पर फायरिंग (ETV Bharat Bhilwara)

वॉटर पार्क में तोड़फोड़ पर थाना प्रभारी लाइन हाजिर (ETV Bharat Bhilwara)

भीलवाड़ा.शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के रीको एरिया में मंगलवार को स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आये अज्ञात बदमाशों ने श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी पर फायरिंग कर दी. गनीमत यह रही कि श्रमिक नेता बाल-बाल बच गए. घटना के समय मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही प्रताप नगर थाना पुलिस पहुंची और घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी.

भीलवाड़ा शहर की प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र में रीको एरिया फोर्थ फेज में एक स्कॉर्पियो कार में आए अज्ञात बदमाशों ने रीको एरिया में चाय की थड़ी पर बैठे श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी पर फायरिंग कर कर दी. गनीमत रही कि वे इस फायरिंग में बाल-बाल बच गए. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने बताया कि रीको एरिया में फायरिंग की सूचना मिली थी. हम मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए. वहीं शहर व जिले में नाकाबंदी करवाई गई है. अज्ञात फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है.

पढ़ें:पूर्व सरपंच पर फायरिंग मामला : आकोशित लोगों ने रामगढ़ थाने का किया घेराव, दी ये चेतावनी - firing case

पूर्व में भी हो चुका है जानलेवा हमला: भीलवाड़ा वस्त्रनगरी के नाम से विख्यात है जहां काफी संख्या में औद्योगिक इकाइयां स्थित हैं. पन्नालाल चौधरी श्रमिक संगठन व श्रमिकों से जुड़े हुए हैं. औद्योगिक क्षेत्र में ठेकेदारी प्रथा को लेकर दो गुटों में पिछले काफी दिनों से अदावत चल रही है. जहां पूर्व में भी पन्नालाल चौधरी पर जानलेवा हमला हुआ था. वहीं दोनों पक्षों के परस्पर प्रताप नगर थाने में मुकदमे में दर्ज हैं.

Last Updated : Jun 11, 2024, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details