छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर के भुरकुंडा को मिली विकास की सौगात, मां के दरबार में लगाई मंत्री जी ने हाजिरी - Union Minister Tokhan Sahu

बिलासपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री तोखन साहू मस्तूरी पहुंचे. मस्तूरी आने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया. तोखन साहू ने इस मौके पर ग्राम पंचायत भुरकुंडा को विकास की सौगात दी.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 18, 2024, 9:04 AM IST

inauguration of development works
जनता को दी विकास की सौगात (ETV Bharat)

बिलासपुर:केंद्रीय मंत्री तोखन साहू बिलासपुर के दौरे पर हैं. बिलासपुर दौरे पर तोखन साहू मस्तूरी पहुंचे. बीजेपी ने कार्यकर्ताओं ने तोखन साहू का मस्तूरी पहुुंचने पर जोरदार स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री ने अपने दौरे से वक्त निकालते हुए मां डिंडेश्वरी मंदिर में जाकर मत्था टेका. मां डिंडेश्वरी के दरबार में विधि विधान से पूजा अर्चना कर तोखन साहू ने मां का आशीर्वाद लिया. केंद्रीय मंत्री ने इस मौके पर देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की. केंद्रीय मंत्री ने ग्राम पंचायत भुरकुंडा को विकास की सौगत भी दी.

मां के दरबार में मंत्रीजी (ETV Bharat)

मां के दरबार में टेका मत्था, भुरकुंडा को दी विकास की सौगात: ग्राम पंचायत भुरकुंडा के लोगों की मांग थी कि यहां विकास कार्य कराए जाएं जिससे क्षेत्र का डेवलपमेंट हो सके. लोगों की बहुप्रतिक्षित मांग को केंद्रीय मंत्री ने पूरा किया. ग्राम पंचायत भुरकुंडा को 2 करोड़ 40 लाख के निर्माण कार्यों की सौगात दी. इस मौके पर तोखन साहू ने कई विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया. तोखन साहू ने कहा कि सरकार गांव गांव तक विकास पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चली है. गांव और बड़ी आबादी तक सुविधाएं पहुंचाना सरकार की पहली प्राथमिकता है.

मतदाता सम्मेलन में हुए शामिल:केंद्रीय मंत्री तोखन साहू दर्रीघाट में हुए मतदाता सम्मेलन में भी शामिल हुए. कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए साहू ने कहा कि आपने अपने दम पर हमें विधानसभा और लोकसभा में जिताया है. कार्यकर्ताओं की बदौलत आज छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनी है. केंद्रीय मंत्री ने ग्राम पंचायत भुरकुंडा में अडानी फाउंडेशन और छत्तीसगढ़ सरकार की ग्राम पंचायत में होने वाले निर्माण कार्य की आधारशिला भी रखी.

मुंगेली में तोखन साहू ने सियान सदन भवन का किया लोकार्पण, कहा-बुजुर्ग हमारे समाज का गौरव - Siyan Sadan building in Mungeli
लोरमी के प्रसिद्ध शिवघाट धाम से निकली भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा, शामिल हुए केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू - Lord Jagannath Rath Yatra
सांसद संतोष पाण्डेय के भूपेश बघेल पर आरोपों का तोखन साहू ने किया समर्थन

ABOUT THE AUTHOR

...view details