उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रवनीत बिट्टू बोले-राहुल गांधी के बयान से सिख समाज को खतरा, देश में कहीं कुछ होगा तो ये ही होंगे जिम्मेदार - RAVNEET SINGH BUTTU

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 16, 2024, 9:07 PM IST

आगरा पहुंचे केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर फिर जुबानी हमला बोला है. इसके साथ ही इंदिरा गांधी और राजीव गांधी को लेकर भी बयान दिया है.

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू ने राहुल गांधी पर दिया बयान.
केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू ने राहुल गांधी पर दिया बयान. (Etv Bharat)

आगरा:केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू ने सोमवार शाम आगरा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला. बिट्टू में कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए दिन देश-विदेश में आग लगाने वाले बयान देते रहते हैं. हाल में उन्होंने सिख समुदाय को लेकर जो बयान दिया है, उससे इस समुदाय पर गंभीर खतरा पैदा हो गया है. अगर ऐसे में किसी भी सिख भाई का कोई भी नुकसान होता है तो इसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे. देश में कहीं इसको लेकर हंगामा होता है तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे. गांधी परिवार ने हमेशा ही सिखों को टारगेट पर रखा है.

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू (Video Credit; ETV Bharat)

राहुल गांधी का विदेश में बसने का इरादाःकेंद्रीय रेल राज्यमंत्री ने कहा कि हमेशा से गांधी परिवार और राहुल गांधी के निशाने पर सिख रहे हैं. राहुल गांधी के पिताजी ने कहा था कि बड़ा पेड़ जब गिरता है तो धरती हिलती है. उसी रास्ते पर राहुल गांधी चल रहे हैं. विदेशी धरती से भारत पर सवाल खड़े करते आएं हैं. पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के समय पर सिख समाज पर भी सबसे ज्यादा हमले हुए, ये सभी को पता है. जिस तरह से देश और विदेश में देश की सुरक्षा और छवि को लेकर राहुल गांधी बयान देते हैं, ये सही नहीं हैं. राहुल गांधी कुछ अपने छुट भैया नेताओं के लिए ये सब कर रहे हैं. यही काम तो ​पाकिस्तान या अन्य देश में शरण लिए हुए आतकंवादी कर रहे हैं. राहुल गांधी के दोस्त और रिश्तेदार विदेश में हैं. उनका भी विदेश से गहरा नाता है. हो सकता है कि जिस तरह से देश विरोधी बातें और काम करने वाले दूसरे देशों में शरण लिए हुए हैं. वैसे ही कहीं, राहुल गांधी का भी विदेश जाने का मन हो. वहीं, बसना चाहते हों. इसलिए, ऐसे बयान देते हैं. बता दें कि एक दिन पहले ही केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का आतंकी नंबर-1 बताने से कांग्रेस नेता भड़के हुए हैं.

आगरा कैंट स्टेशन का होगा कार्याकल्पः बिट्टू ने कहा कि सरकार के पास स्टेशनों पर या​त्री सुविधाएं और अत्याधुनिक तकनीक के लिए बजट की कोई कमी नहीं हैं. आगरा एक पर्यटन सिटी हैं. यहां पर आने वाले पर्यटक और यात्री अच्छा अनुभव करें. वेटिंग रूम बेहतरीन हैं. एक इंटरनेशन सिटी की तरह यहां पर सुविधाएं हों. इसके लिए आगरा मंडल के रेल अधिकारियों से चर्चा की है. आगरा कैंट स्टेशन का कायाकल्प किया जाएगा. इसके लिए पूरी प्लानिंग की जा रही है. जो शहर ​जिसके लिए मशहूर है, वहां पर उसकी तरह का निर्माण कराया जाएगा. आगरा पर्यटन और हैरिटेज सिटी है तो यहां पर इसका भी ध्यान दिया जाए.

इसे भी पढ़ें-कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधने के लिए केंद्रीय मंत्री बिट्टू की आलोचना की

ABOUT THE AUTHOR

...view details