बिहार

bihar

14 अप्रैल को बांका पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, NDA प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित - Rajnath Singh In Banka

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 12, 2024, 9:21 PM IST

Rajnath Singh In Banka: देश के केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 14 अप्रैल को बांका पहुंचने वाले है. वो NDA प्रत्याशी गिरिधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर तमाम तैयारी पूरी कर ली गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस कड़ी में पार्टी के बड़े नेताओं का चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने के लिए रविवार को बिहार के बांका जिले में आ रहे हैं.

विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित: मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को बांका जिले के शम्भूगंज प्रखंड के द्वारिका अमृत अशर्फी उच्च विद्यालय परिसर में 3 बजकर 40 मिनट पर रक्षा मंत्री का आगमन होगा. उसके बाद करीब 1.30 घंटे बाद वह गया के लिए प्रस्थान करेंगे. बता दें कि पिछले लोकसभा 2019 चुनाव के दौरान भी देश के तत्कालीन गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शंभूगंज में विशाल जनसभा को संबोधित किया था.

14 को बांका पहुंचेगे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

राजपूतों को मनाना लक्ष्य:वहीं, रक्षामंत्री के शंभूगंज में आगमन को लेकर प्रशासनिक गतिविधियां तेज होने लगी है. इस बीच कुछ ग्रामीणों का कहना कहना है कि करीब चार दिन पहले बांका जिले के बेलहर में राजपूतों की एक बैठक हुई थी, जिसमें सभी राजपूत को राजद के पक्ष में मतदान करने को लेकर बात कही गई थी. वहीं, शंभूगंज प्रखंड राजपूत का एक बड़ा प्रखंड है अगर यहां राजनाथ सिंह सभी राजपूत को अपने भाषण से एनडीए के पक्ष में मतदान करने को लेकर मना लेते है तो बांका में भी एनडीए भारी मतों से जीत हासिल करेगी.

"जिले के द्वारिका अमृत अशर्फी उच्च विद्यालय परिसर शंभूगंज के मैदान में देश के रक्षा मंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे. एनडीए प्रत्याशी गिरिधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे. उनके आगमन को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है." - रामनारायण मंडल, बांका विधायक सह पूर्व मंत्री

सुरक्षा व्यवस्था का किया मुआयना: इसकी जानकारी देते हुए बांका विधायक सह पूर्व मंत्री राम नारायण मंडल ने द्वारिका अमृत अशर्फी उच्च विद्यालय परिसर शंभूगंज के मैदान का स्थल का गहन निरीक्षण किया. बांका के विधायक ने सुरक्षा व्यवस्था का भी मुआयना किया. मौके पर शंभूगंज के पूर्व प्रमुख सह एनडीए कार्यकर्ता जितेन्द्र यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश कुमार मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष विकास सिंह, सोनू शर्मा, विश्वजीत सिंह, झखरा पंचायत के मनोजानंद ठाकुर सहित एनडीए के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़े- 'हमारे दामन पर कोई दाग नहीं', बिहार में राजनाथ सिंह गरजे- 'आंख उठाने वालों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details