राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: कोटा में महिला रेजिडेंट डॉक्टर्स के चोरी हो रहे अंडर गारमेंट, शिकायत पहुंची थाने, देखें VIDEO

राजस्थान के कोटा में महिला रेजिडेंट चिकित्सकों के चोरी हो रहे अंडर गारमेंट्स. शिकायत पहुंची थाने. पुलिस ने कही ये बात.

UNDER GARMENT THEFT CASE
महिला रेजिडेंट डॉक्टर्स के चोरी हो रहे अंडर गारमेंट (ETV BHARAT KOTA)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

कोटा :कोटा मेडिकल कॉलेज के एमबीएस अस्पताल में महिला रेजिडेंट चिकित्सकों के हॉस्टल से लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. हैरत की बात यह है कि चोर कोई सामान नहीं, बल्कि महिला चिकित्सकों के अंडर गारमेंट्स चोरी कर रहा है और इसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है. वहीं, मामले की शिकायत नयापुरा थाने पहुंचने पर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर पत्र लिखा है. हालांकि, पहले से रेजिडेंट हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था के लिए गार्ड तैनात हैं, बावजूद इसके चोरी होना गंभीर विषय है.

नयापुरा थानाधिकारी लक्ष्मी चंद वर्मा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट चिकित्सक ने लिखित में रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में छात्रावास में लगातार चोरी होने की बात लिखी है. साथ ही बताया गया कि रात के समय 2 बजकर 30 मिनट और दोपहर में 2:30 बजे के आसपास चोर हॉस्टल में पहुंच रहे हैं और ये चोर महिला चिकित्सकों के अंडर गारमेंट्स चुरा रहे हैं. वहीं, थानाधिकारी ने बताया कि इस रिपोर्ट के बाद मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को सीसीटीवी कैमरे लगाने और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के लिए पत्र लिखा गया है.

हॉस्टल से चोरी हो रहे अंडर गारमेंट्स (ETV BHARAT KOTA)

इसे भी पढ़ें -अनोखी चोरी: कोटा में चोर ब्रांडेड जूते ले गया और अपनी चप्पलें छोड़ गया

इसके साथ ही हॉस्टल में आने जाने वालों के रिकॉर्ड मेंटेन करने के लिए भी निर्देशित किया गया है. दूसरी तरफ अस्पताल में जेके लोन और एमबीएस में दो चौकियां हैं. ऐसे में अब इस तरह की चोरी को रोकने के लिए गश्त की व्यवस्था को भी बढ़ाने की बात कही गई.

CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात : एमबीएस अस्पताल के रेजिडेंट हॉस्टल में हुई चोरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सामने आए फुटेज में एक शख्स हेलमेट पहने हॉस्टल में प्रवेश करते नजर आया. साथ ही वो महिला रेजिडेंट चिकित्सकों के अंडर गारमेंट्स चुराकर ले जाते दिखा. वहीं, ये सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details