मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 3 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / state

महाकाल नगरी में ब्रिटिश यू-ट्यूबर ने पी ली मस्ती की लस्सी, शॉट लगते ही हिला दी दो देशों की एंबेसी - British YouTuber Bhang Lassi

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे ब्रिटिश यूट्यूबर ने भांग की लस्सी पी ली. इसके बाद जो हुआ तो दो देशों के दूतावासों में हड़कंप मच गया. तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. इसके बाद ब्रिटिश यूट्यूबर ने अपने कटु अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किए.

British YouTuber Bhang Lassi
उज्जैन पहुंचे ब्रिटिश यूट्यूबर ने पी भांग की लस्सी (ETV BHARAT)

उज्जैन।उज्जैन की यात्रा पर 10 दिन पहले ब्रिटिश यूट्यूबर सैमुअल निकोलस के लिए महाकाल मंदिर के सामने भांग की लस्सी पीना भारी गलती साबित हुई. लस्सी पीने के बाद उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इसका वीडियो 5 दिन पहले सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. निकोलस अपने यूट्यूब चैनल 'सेम पेपर' पर यात्रा से जुड़े वीडियो शेयर करते हैं. उन्होंने उज्जैन के महाकाल मंदिर, शिप्रा नदी और शहर की अन्य जगहों पर घूमते हुए कई वीडियो पोस्ट किए.

महाकाल मंदिर के सामने पी भांग की लस्सी

ब्रिटिश यूट्यूबर ने महाकाल मंदिर के सामने एक भांग की दुकान से भांग वाली लस्सी पी. लस्सी पीने के बाद निकोलस ने एक वीडियो में अपनी खराब तबीयत और अस्पताल में भर्ती होने पर यूट्यूब पर उपलोड किया. वीडियो में वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक महिला से बातचीत कर रही है. जिसने उन्हें पहले ही भांग न पीने की सलाह दी थी. महिला ने उन्हें याद दिलाया कि अगर उन्होंने उसकी बात मानी होती तो उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं होना पड़ता.

उज्जैन पहुंचे ब्रिटिश यूट्यूबर ने भांग की लस्सी पी तो हो गए बीमार (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

महाकाल की शरण में पहुंचे पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा, भोलेनाथ को किया जल अर्पित, देखें वीडियो

भगवा पहने व्यक्ति ने भगवान शिव का किया अपमान, महाकाल के पुजारी भड़के, पीएम मोदी से की कानून बनाने की मांग

निकोलस की आपबीती का सोशल मीडिया पर वायरल

निकोलस ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद एक और वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह रोते हुए अपनी परेशानी और अस्पताल प्रशासन की लापरवाही की शिकायत कर रहे हैं. वीडियो में कुछ डॉक्टर और नर्स उन्हें शांत करने की कोशिश कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और अब तक 47 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. निकोलस के इस अनुभव के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी कहानी पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी है.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details