मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिन्ना के रास्ते पर महात्मा गांधी की कांग्रेस, राहुल गांधी पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान - Pramod Krishnam On Congress

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

भारत के श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम महाराज कार्यक्रम में शामिल होने उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट को लेकर चिंता जाहिर की. प्रमोद कृष्णम ने कहा ये सनातन को समाप्त करने की साजिश है. वहीं कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.

PRAMOD KRISHNAM ON CONGRESS
जिन्ना के रास्ते पर महात्मा गांधी की कांग्रेस (ETV Bharat)

उज्जैन:शहर के मौनी तीर्थ आश्रम में यूथ विथ सनातन धर्म को लेकर एक आयोजन सम्मिलित किया गया था. जिसमें प्रसिद्ध अधिवक्ता के रूप में आचार्य प्रमोद के कॄष्णम शामिल हुए. इसके अलावा मौनी तीर्थ के महामंडलेश्वर सुमनान्द महाराज और बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी भी शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए आचार्य प्रमोद ने सनातन को मजबूत करने और भारत को मजबूत करने की बात कही. उन्होंने कहा कि आज कुछ विदेशी शक्तियां और राजनीतिक लोग मिलकर भारत को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

सनातन को नष्ट करने की साजिश

उज्जैन में 'यूथ विथ सनातन' के आयोजन में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सनातन धर्म आगे बढ़ेगा और सशक्त होगा, तभी भारत आगे बढ़ेगा. आप सनातन और भारत को एक-दूसरे से अलग नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर भारत को विश्वगुरु बनाना है तो आपको सनातन को और अधिक शक्तिशाली करना होगा. आज सनातन को खत्म और भ्रष्ट करने की साजिश हो रही है. इस साजिश में दुनिया की बड़ी-बड़ी शक्तियां शामिल हैं. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि इन साजिशों में भारत की कुछ राजनीतिक शक्तियां भी शामिल हैं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान (ETV Bharat)

इस दौरान उन्होंने तिरुपति मंदिर के प्रसाद को लेकर चल रहे विवाद का भी मुद्दा उठाया है. उन्होंने कहा तिरुपति मंदिर का जो प्रकरण है, वो सनातन को नष्ट करने की एक साजिश है. प्रमोद कृष्णम ने कहा मैं पीएम मोदी और उनकी सरकार से आग्रह करता हूं कि सनातन को बचाने और सशक्त करने के लिए कोई ठोस कदम उठाएं.

यहां पढ़ें...

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तिरुपति प्रसादम पर क्यों कहा जड़ें खोदने का इंटरनेशनल स्टाइल

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट पर बिफरे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

लोगों का धर्म भ्रष्ट करना दुर्भाग्यपूर्ण, कैलाश विजयवर्गीय ने दोषियों के लिए की फांसी की मांग

गांधीजी की कांग्रेस जिन्ना के रास्ते पर

इसके बाद मीडिया द्वारा राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में दिए गए बयान पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उस पार्टी के नेता हैं, जिस पार्टी ने देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, लेकिन ये दुर्भाग्य है कि आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है. जिस वक्त देश को आजादी दिलाई गई वह कांग्रेस गांधीजी, जवाहर लाल नेहरू, सरदार वल्लभ भाई पटेल, मौलाना आजाद, सुभाष चंद्र बोस की कांग्रेस थी. आज महात्मा गांधी की कांग्रेस आज मोहम्मद अली जिन्ना के रास्ते पर चल रही है, इसलिए राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो देश को बदनाम करने का काम करते हैं. भारत के बाहर जाकर आप देश के खिलाफ बोलेंगे तो भारत आपको माफ नहीं करेगा. इसके साथ ही उन्होंने भाषा की मर्यादा की भी बात की.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details