मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कबूतर पकड़ने पहुंचे 3 लोगों की करंट लगने से मौत, खेत में पड़ा था बिजली की तार - UJJAIN 3 DIED Due TO Current

उज्जैन के खाचरोद में कबूतर पकड़ने गए 3 लोगों को करंट लगने से मौत हो गई. खेत में गिरे बिजली की तार के चपेट में आए एक साथी को बचाने गए 2 अन्य साथी भी करंट के चपेट में आ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 11, 2024, 10:24 PM IST

RATLAM 3 PEOPLE CATCHIN PIGEON ELECTROCUTED DEATH IN UJJAIN
कबूतर पकड़ने पहुंचे 3 लोगों की करंट लगने से मौत (ETV Bharat)

उज्जैन: एमपी के उज्जैन जिल के खाचरोद थाना क्षेत्र अंतर्गत रामातलाइ गांव में एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की करंट लगने से मौत हो गई. घटना शनिवार रात की बताई जा रही है, लेकिन इस मामले की सूचना पुलिस को रविवार दोपहर में मिली. खाचरोद थाना प्रभारी धनसिंह नलवाय ने बताया कि मृतक सभी व्यक्ति थाना नामली, जिला रतलाम के रहने वाले थे.

कबूतर पकड़ने गए थे मृतक

बताया जा रहा है कि मृतक कबूतर पकड़ने का काम करते थे. इसी को लेकर वे तीनों खाचरोद क्षेत्र में पहुंचे थे. इस दौरान रामातलाइ में बिजली का तार टूटकर नीचे खेत में पड़ा हुआ था. बिजली के तार के चपेट में उनका एक साथी आ गया. जिसे बचाने के लिए अन्य 2 साथी भी दौड़ पड़े, लेकिन वे भी करंट के चपेट में आ गए.

ये भी पढ़ें:

सीहोर में वन माफियाओं के 'जाल' में फंसा वन रक्षक, करंट लगने पर गंभीर रूप से घायल

करंट लगने से युवक गंभीर रूप से झुलसा, बाहरी व्यक्ति को कैसे दे दी बिजली लाइन मरम्मत की परमिशन

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच कर रही है और खेत में पड़े टूटे तारों की जानकारी बिजली विभाग को भी दे दिया है. वहीं, स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से इस मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं दोबारा न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details