राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: भीलवाड़ा में दो युवकों को अवैध पिस्टल व 14 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा जिले की गंगापुर थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो अवैध पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Youths Arrested With Illegal Pistol
Two youths arrested in Bhilwara with illegal pistol and 14 live cartridges (Photo ETV Bharat Bhilwara)

भीलवाड़ा:जिले की गंगापुर थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अवैध पिस्टल व 14 जिन्दा कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गंगापुर के थाना प्रभारी फूलचंद ने बताया कि क्षेत्र में सहायक उप निरीक्षक रेवत सिंह के नेतृत्व पुलिस टीम रात्रि गश्त कर रही थी. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति लाखोला चौराहा से आमली रोड बाइपास पर पिस्टल एवं कारतूस खरीदने बेचने की फिराक में है. इस सूचना पर सहायक उप निरीक्षक रेवत सिंह और उनकी टीम वहां पहुंची. वहां दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने उन्हें घेरा डालकर पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें: पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमले के मामले में दो इनामी आरोपी गिरफ्तार, तीन माह से थी तलाश

उन्होंने अपना नाम शिवलाल व रामलाल बताया. दोनों के पास से एक-एक पिस्टल व 7-7 कारतूस मिले. दोनों को गिरफ्तार कर 03/25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को कई दिनों से मु​खबिर के जरिए इनपुट मिल रहा था कि क्षेत्र में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त का काम हो रहा है. इसके बाद से ही पुलिस अलर्ट मोड पर थी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शिवलाल पिता शंकरलाल जाट राजसमंद के आमेट थाना इलाके के जोर गांव का है, वहीं रामलाल पिता भंवरलाल जाट गंगापुर थाने के ही जाटों का मोहल्ला बालाजी नगर आमली का रहने वाला है. पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें: 13 पुलिस थानों की 38 टीमों ने 171 स्थानों पर की कार्रवाई, 59 बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details