छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर चांपा में दो साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर में 2 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी ने उसे कूड़े में फेंक दिया. पुलिस को इस केस में सफलता मिली है

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 9 hours ago

Updated : 6 minutes ago

girl raped in Janjgir
जांजगीर में बच्ची के साथ दुष्कर्म (ETV Bharat)

जांजगीर चाम्पा : जिला मुख्यालय जांजगीर में 2 साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की घटना सामने आई है. शनिवार की शाम नगर में बच्ची को गंभीर अवस्था में झाड़ियों के बीच खून से लथपथ देखा गया. जिसके बाद घायल बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया है. जांजगीर कोतवाली थाना की पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस पर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है.

खून से लथपथ मिली दो साल की बच्ची : जांजगीर चाम्पा जिला मुख्यालय के वार्ड 25 में शनिवार की शाम की यह घटना है. करीब सात बजे कचरे की ढेर के पास बेहोशी की स्थिति में दो साल की मासूम बच्ची मिली. वह खून से लथपथ थी, जिसे देख अचानक लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. घटना की सूचना फौरन बच्ची की परिजनों और पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब बच्ची को देखा तो उनके होश उड़ गए.

जांजगीर चांपा में दो साल की बच्ची से दुष्कर्म (ETV BHARAT)

डॉक्टर की निगरानी में बच्ची का इलाज जारी : बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका के बीच डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए फौरन जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया है. बच्ची की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर विशेष निगरानी में उपचार कर रहे हैं.

परिजनों ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. कोतवाली थाना जांजगीर में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घायल बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. : राजेंद्र जायसवाल, एएसपी, जांजगीर

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी : परिजनों ने कोतवाली थाना जांजगीर पहुंचकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम ने रात में ही घटनास्थल का मुआयाना किया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है लेकिन इस पर कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

बलरामपुर में नकाबपोश बदमाशों का आतंक, किसान को मारी गोली
खून से लिखा शिव यही है, दादी की हत्या के बाद सुसाइड की कोशिश
मां महामाया एयरपोर्ट का उद्घाटन आज, पीएम मोदी वर्चुअली करेंगे शुभारंभ
Last Updated : 6 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details