राजस्थान

rajasthan

रूपारेल नदी पार कर रही दो सगी बहनों की डूबने से मौत - two died due to drowning

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 20, 2024, 8:29 AM IST

अलवर मे सब्जी तोड़ने के लिए नदी पार कर रही दो सगी बहनों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. दोनों बहनें रुपारेल नदी को पार कर रही थी इस दौरान एक का पैर फिसल गया जो पानी में डूबने लगी तो दूसरी बहन ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन उसकी भी डूबने से मौैत हो गई.

दो सगी बहनों की डूबने से मौत
दो सगी बहनों की डूबने से मौत (फोटो ईटीवी भारत अलवर)

अलवर.जिले के बड़ौदामेव पुलिस थाना क्षेत्र के घाट का बास व शीतल के बीच स्थित छतरी के पास सब्जी तोड़ने के लिये रुपारेल नदी पार कर रही दो सगी बहनों की नदी के पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गईं. बड़ौदा मेव थाना एएसआई हरिमन ने बताया कि थाना क्षेत्र के घाट का बास गांव निवासी दो सगी बहने धौली (11) व संजना (10) पुत्री स्व. प्यारेलाल बैरवा सोमवार की शाम सब्जी के लिये जंगली करेले तोड़ने के लिये घर से गई थी.

घाट का बास व शीतल के बीच स्थित छतरी के पास दोनों रुपारेल नदी के दूसरे किनारे पर लगे जंगली करेले तोड़ने के लिये दोनों बहनें रुपारेल नदी को पार कर रही थी. नदी पार करने के दौरान एक बहन का पैर पल से फिसल गया जिससे वो नदी में गिर गई और पानी में डूबने लगी, तो दूसरी बहन ने पानी मे डूब रही बहन को बचाने का प्रयास किया. इस बीच दोनों बहनें पानी में डूब गईं. आसपास में खेतों में काम रहे लोगों व चरवाहों को घटना के बारे में पता लगा तो लोग नदी में कूदे और पानी मे डूबी दोनों बहनों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक दोनों बहनों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो चुकी थी.

पढ़ें: राजस्थान के चाकसू में तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत - Four Children Died Due To Drowning

वही स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी बड़ौदा मेव थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर बड़ौदामेव थाना पुलिस मौके पर पहुचीं और शवों को अपने कब्जे में लिया.जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये बड़ौदा मेव सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details