छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शिवनाथ नदी के अमोरा एनीकट में डूबे दो लोग, एक को गोताखोरों ने बचाया - Two people drowned in Amora Anicut

शिवनाथ नदी के अमोरा एनीकट में नहाने गए दो युवक आज डूब गए. आनन फानन में एक युवक की जान गोताखोरों ने बचा ली. एनीकट में लापता दूसरे युवक की तलाश जारी है. जिस जगह पर हादसा हुआ वहां पर पानी काफी गहरा था.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

TWO PEOPLE DROWNED IN AMORA ANICUT
गोताखोरों ने बचाया (ETV Bharat)

बेमेतरा:अमोरा घाट में दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवक डूब गए. युवकों के डूबने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गोताखोरों की टीम पहुंची. टीम ने तुरंत पानी में छलांग लगाकर एक युवक को सकुशल बचा लिया. दूसरे युवक की तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है. लापता युवक की तलाश के लिए बेरला तहसीलदार और बेरला एसडीओपी दोनों मौके पर डटे रहे. लापता युवक का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

अमोरा एनीकट में डूबे दो युवक:एनीकट में डूबे युवक के साथी ने बताया कि कुल छह दोस्त पिकनिक मनाने के लिए एनीकट पर आए थे. सभी दोस्तों ने तय किया था कि वो शिवनाथ नदी के एनीकट पर नहाकर पिकनिक मनाएंगे. नहाने के दौरान दो दोस्त डूब गए. एक तो बचा लिया गया जबकी दूसरे का पता नहीं लग पाया है. लापता युवक का नाम बंटी चौहान है जिसकी उम्र 22 साल है. गोताखोरों की टीम लगातार युवक का पता लगाने में जुटी है.

गोताखोरों ने बचाया (ETV Bharat)

एसडीआरएफ की टीम चला रही रेस्क्यू ऑपरेशन: बेरला तहसीलदार ने बताया कि अमोरा घाट में दो युवकों के डूबने की हमें खबर मिली. सूचना मिलते ही हम तत्काल मौके पर पहुंचे. रेस्क्यू टीम ने एक युवक को बचा लिया. जबकी एक युवक की तलाश अभी भी जारी है. एसडीआरएफ की टीम लगातार युवक को तलाश में लगी है. जिला प्रशासन की ओर से बार बार ये हिदायत लोगों को दी जाती है कि वो पिकनिक के दौरान इस तरह से पानी में नहीं उतरें. गहरे पानी में डूबने का खतरा रहता है. बावजूद इसके लोग अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए खुद की जान खतरे में डाल देते हैं.

बलौदाबाजार में गांव में घुसा पानी, किसानों की फसल बर्बाद, विधायक ने लगाए ये गंभीर आरोप - Balodabazar Rain Effect
मूसलाधार बारिश से जगदलपुर के कई इलाके डूबे, सड़कें बन गई तालाब, बस्तर में ऑरेंज अलर्ट जारी - Heavy Rains In Bastar
छत्तीसगढ़ में बाढ़ जैसे हालात, नदी-नाले उफान पर, लोगों के घरों में घुसा पानी - Chhattisgarh Flood

ABOUT THE AUTHOR

...view details