उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर के शेल्टर होम से दो युवतियां फरार; जिला प्रोबेशन अधिकारी ने होमगार्ड पर फोड़ा ठीकरा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 21, 2024, 12:24 PM IST

Updated : Feb 21, 2024, 4:30 PM IST

Girls Abscond from Jaunpur Shelter Home: पुलिस ने एक युवती को पकड़ लिया है, दूसरी की तलाश जारी है. लड़कियां क्यों भागी थीं, उनकी किसने मदद की, इसके बारे में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शेल्टर होम से लड़कियों के फरार होने के बारे में जानकारी देते सीओ सदर परमानंद कुशवाहा.

जौनपुर: यूपी के जौनपुर में स्थित शेल्टर होम से दो लड़कियां फरार हो गई हैं. इसकी जानकारी होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना के बाद पहले तो जिला प्रोबेशन अधिकारी (डीपीओ) ने इस पर पर्दा डालने की कोशिश की. फिर सारा ठीकरा गेट पर तैनात होमगार्ड पर फोड़ दिया.

कहा कि आज गेट पर होम गार्ड की देरी के कारण ये लड़कियां फरार हो गईं. ये कहकर डीपीओ ने अपने कर्मचारियों को बचाने का प्रयास किया. दो लड़कियों के भागने की जानकारी के तुरंत बाद ही उनकी तलाश शुरू कर दी गई. इसमें एक लड़की मिल गई है. लेकिन अभी तक घटना के पीछे कारण क्या रहा और इसका कौन जिम्मेदार है, इसको लेकर जिला प्रशासन के अधिकारी कुछ भी कहने के लिए आगे नहीं आ रहे.

इस घटना से जौनपुर जिले के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र के करंजाकला शेल्टर होम के कर्मचारियों की घोर लापरवाही सामने आई है. मंगलवार को शेल्टर होम से दो लड़कियां फरार हो गईं और कर्मचारियों को भनक तक नहीं लगी. लड़कियों के भागने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

आनन फानन में पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ शेल्टर होम पहुंचे और कर्मचारियों से मामले की जानकारी ली. कर्मचारियों को फटकार भी लगाई. हालांकि शाम होते-होते पुलिस टीम ने एक लड़की को बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस अभी एक लड़की की तलाश में जुटी हुई है.

सीओ सदर परमानंद कुशवाहा ने बताया कि सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के करंजाकला ब्लॉक से दो पीड़िता सुबह फरार हो गई थीं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर तत्काल चार टीमें गठित कर एक युवती को बरामद कर लिया गया है. दूसरी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः आगरा में धमाका; चांदी पॉलिश के बॉयलर से निकली थी जहरीली गैस, दुकान मालिक के बेटा गंभीर

Last Updated : Feb 21, 2024, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details