राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घर में डकैती डालने वालों बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, दो को पुलिस ने दबोचा - Two Criminals Arrested

धौलपुर के बाड़ी में एक घर में डकैती की नीयत से घुसे दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा (फोटो ईटीवी भारत धौलपुर)

धौलपुर.जिले के बाड़ी उपखंड पर शहर में बीती रात एक मकान में डकैती करने की नीयत से घुसे दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया तो वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार एवं जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ शिवलहरी मीणा ने बताया कि आईजी भरतपुर रेंज भरतपुर राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरड़ा के निर्देशन में वांछित अपराधी और बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस थाने का गश्ती दल तुलसीवन रोड पर गश्त करने के लिए गया था. राजकीय सामान्य चिकित्सालय के मोड़ पर एक मकान में करीब चार बदमाश लाठी डंडा एवं सरियों से लैस होकर घुस रहे थे. बदमाशों की गतिविधियों को देख पुलिस हरकत में आ गई और गाड़ी को रोक कर मोर्चा ले लिया.

पढ़ें: धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार बजरी माफियाओं को दबोचा

पुलिस की जवाबी कार्रवाई :पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण करने के लिए बोला लेकिन बदमाशों ने पुलिस को टारगेट कर फायरिंग शुरू कर दी. आत्मरक्षा में पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की शुरुआत कर दी. पुलिस के दबाव को देख दो बदमाश अंधेरे में कूद कर फरार हो गए,लेकिन पुलिस के जवानों ने साहस का परिचय देते हुए शातिर बदमाश 35 वर्षीय निरंजन गुर्जर पुत्र सूबेदार गुर्जर निवासी सूखेपुरा एवं 36 वर्षीय ज्वान सिंह पुत्र सरदार सिंह निवासी सूखेपुरा को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बदमाश के कब्जे से दो 315 बोर के देसी तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि बदमाशों के दो साथी रवि गुर्जर पुत्र छीतरिया गुर्जर निवासी गुमट बाड़ी एवं देवेन्द्र सिंह गुर्जर पुत्र लाखन सिंह गुर्जर निवासी सूखेपुरा फरार हुए हैं. फरार बदमाशों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि गिरफ्तार शुदा बदमाश निरंजन गुर्जर एवं ज्वान सिंह से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है. अनुसंधान में बड़ी वारदातें खुल सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details