दिल्ली

delhi

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, एक की मौत - Truck hits motorcycle

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 2, 2024, 10:38 AM IST

नोएडा में एक तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर ने मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरे को मामूली चोटें आईं. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी ट्रक चालक की तलाशी शुरू कर दी है.

तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर
तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

नोएडा : नोएडा सेक्टर 63 के जे ब्लॉक के पास एक घटना की खबर सामने आई है. जहां एक तेज रफ्तार टक्कर ने मोटरसाइकिल पर जा रहे पति-पत्नी को टक्कर मार दी. इस घटना में पति की मौत हो गई. जबकि पत्नी को हल्की चोटें आई. घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं, मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस घटना में पुलिस का कहना है कि बिसरख निवासी शांति ने सेक्टर 63 थाने में एक अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने अपने बयान में बताया कि मंगलवार को वह अपने पति अशोक के साथ मोटरसाइकिल से जा रही थी और जैसे ही वे जे ब्लॉक के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उनके बाइक में टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी तेज थी कि अशोक और शांति दोनों बाइक से थोड़ी दूर जाकर गिर गए. इस घटना में शांति को हल्की चोट लगी, लेकिन उनके पति बुरी तरह से घायल हो गए. घायल पति को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि अशोक के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें थीं. फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपी ड्राइवर और गाड़ी की पहचान की जा सके.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा में दो सड़क हादसे, एक छात्रा की दर्दनाक मौत, तीन अन्य घायल

नोएडा में धारा 144 लागू, फिर भी नहीं रुक रहा अपराध

लोकसभा चुनाव को लेकर नोएडा में धारा 144 लागू है. इसके बाद भी अपराधी बेखौफ होकर अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हाईटेक सिटी नोएडा के बरौला गांव में बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने राधेश्याम नामक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ली. पीड़ित ने थाना सेक्टर-49 में चोरी का मामला दर्ज कराया है.

थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में भी अज्ञात बदमाशों ने सरफराज अली की मोटरसाइकिल चोरी हो गई. एक अज्ञात चोरों ने कृष्णपाल की मोटरसाइकिल प्रतीक विस्टीरिया सोसाइटी के गेट नंबर एक के पास से चोरी कर ली. वहीं, एक अन्य व्यक्ति सोनू कुमार शर्मा ने भी बताया कि सेक्टर 115 से अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली . थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 110 से अज्ञात बदमाशों ने सुशील कुमार की मोटरसाइकिल चोरी कर ली.

थाना सेक्टर-20 पुलिस को शिकायत मिली कि स्नेहा कुमारी की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने मंगल बाजार के पास से चोरी कर लिया है. पुलिस ने बताया कि अलग-अलग थाने में चोरी के दर्ज मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है. ताकि आरोपियों की पहचान हो सकें.

ये भी पढ़ें :मेट्रो स्टेशन के नीचे चलते ट्रक में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details