झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू में ट्रक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंदा, मासूम बच्चे सहित दो की मौत

पलामू में एक ट्रक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में दो की मौत हो गई.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ROAD ACCIDENT IN PALAMU
प्रतीकात्मक तस्वीर (ईटीवी भारत)

पलामू:जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के रुदवा में नेशनल हाइवे 98 पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार को तीन लोगों को रौंद दिया है. इस घटना के दादी और पोता की मौत हो गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है और हरिहरगंज थाने में रखा है. घटना गुरुवार की देर रात की है.

पुलिस के अनुसार, रुदवा के रहने वाले सुनील सिंह अपने मां एतवारिया कुंअर, बेटा गौतम कुमार के साथ नेशनल हाईवे 98 पर जा रहे थे, इसी क्रम में तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में 5 वर्षीय गौतम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनील सिंह और एतवरिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

घटना की जानकारी मिलने के बाद छतरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची एवं गंभीर रूप से जख्मी सुनील सिंह और एतवरिया कुंअर को इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया था. लेकिन रास्ते में एतवरिया कुंअर की मौत हो गई. जबकि सुनील सिंह को गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. छतरपुर के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि सड़क हादसे के बाद इलाज के लिए जख्मी को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया था.

जिस ट्रक से यह हादसा हुआ है उसे जब्त कर लिया गया है और हरिहरगंज थाना में रखा गया है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में परिजन अस्पताल पहुंचे. शुक्रवार को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में दोनों मृतकों के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की गई है. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन बच्चियों की मौत, बेकाबू ट्रक के पलटने से हुआ हादसा

धनबाद में जीटी रोड पर भीषण हादसा, दो हाइवा की भीषण टक्कर में एक शख्स की मौत - Road Accident in dhanbad

ABOUT THE AUTHOR

...view details