दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यमुना एक्सप्रेसवे पर ईंट लदे ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में टक्कर, मां-बेटी सहित ट्रैक्टर चालक घायल - tractor trolley and car collide

Tractor trolley and car collide: यमुना एक्सप्रेसवे पर जेपी कट के पास शुक्रवार को ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में टक्कर हो गई. घटना में कार सवार मां बेटी और ट्रैक्टर चालक घायल हो गया, जिनका इलाज चल रहा है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 24, 2024, 3:44 PM IST

ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में टक्कर
ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में टक्कर (ETV Bharat, Reporter)

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:यमुना एक्सप्रेसवे पर दनकौर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां ईंट से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली से कार की टक्कर हो गई, जिसके बाद कार में मां-बेटी फंस गईं. इसके बाद दोनों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे. दोनों को कार से निकालने का प्रयास करने के साथ पुलिस को फोन किया. फिर स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर लोहे की रॉड की मदद से दोनों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया.

टक्कर के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली फुटपाथ से जा टकराई. पुलिस ने बताया कि हादसा जेपी कट के पास हुआ है. युवती अपनी मां के साथ दिल्ली जा रही थी, जिस दौरान यह हादसा हुआ. टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. युवती का नाम शिखा बताया जा रहा है. साथ ही यह भी बताया गया कि अस्पताल में मां-बेटी की स्थिति सामान्य है.

यह भी पढ़ें-हर‍िद्वार से द‍िल्‍ली घर लौट रहे थे चार लड़के, ट्रक ने मारी जोरदार टक्‍कर, दो की मौके पर मौत

वहीं, हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोड से हटा दिया गया है और यातायात की स्थिति सामान्य है. दनकौर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में कार सवारों के अलावा ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक भी घायल हो गया है और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों पक्षों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. शिकायत मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-रोहिणी सेक्टर 22 में तेज रफ्तार कार पलटी, 2 की मौत, तीन घायल; चश्मदीदों ने कहा- इंस्टाग्राम पर बना रहे थे रील

ABOUT THE AUTHOR

...view details