बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 13, 2024, 10:59 PM IST

Updated : May 15, 2024, 10:52 AM IST

ETV Bharat / state

'वज्रपात की आवाज सुन माले नेता को आया हार्ट अटैक और हो गई मौत', मसौढ़ी में ठनका ने बरपाया कहर - CPIML LEADER DIES DUE TO LIGHTNING

Thunder In Patna: पटना के मसौढ़ी में ठनका कहर बरपा रहा है. वज्रपात की आवाज सुनकर एक शख्श की मौत हो गई. मृतक की पहचान माले नेता रंजन पासवान के रूप में की गई. वज्रपात से मौत होने के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

पटना:पटना के मसौढ़ी में एक वज्रपात की आवाज सुनकर माले नेता की हार्ट अटैकसे मौत हो गई. सोमवार की शाव वह अपने खेत के केबिन में बैठे थे. इसकी दौरान ठनका के तेज आवाज से सीने में दर्द उठा और हार्टअटैक से मौत हो गई. मृतक की पहचान निशियावां गांव के रहने वाले माले नेता रंजन पासवान के रूप में की गई. वज्रपात से मौत होने के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

मसौढ़ी में वज्रपात से माले नेता की मौत:बताया जाता है कि सोमवार को तेज आयी बारिश और जोरदार वज्रपात की गर्जना से खेत के केबिन में बैठे माले नेता की मौत हो गई. बगल के चपौर गांव में जोरदार तेज आवाज के साथ वज्रपात हुई. जहां इस आवाज से इनका हार्ट अटैक हो गया और मौत मौके पर ही हो गई. इसके अलावा चपौर गांव में मुनरिक पासवान की चार बकरियां भी उस के चपेट में आने से मौत हो गई है.

हार्ट अटैक से मौत:दरअसल इन दिनों पूरे बिहार में वज्रपात से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. वज्रपात से मौत होने के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. वहीं घटना के बाद भाकपा माले के संगठन की ओर से मृतक की आत्मा की शांति के लिए शोक सभा का भी आयोजन किया गया. मौके पर भाकपा माले के संजय कुमार, राकेश कुमार, कमलेश कुमार आदि लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की.

प्रशासन से मुआवजे का मांग:पूर्व मुखिया निशियावां गांव के पूर्व मुखिया संजय पासवान ने बताया कि रंजन पासवान जब अपने खेत के केबिन में बैठे हुए थे तो जोरदार गर्जना के साथ बज्रपात हुई जिससे में इनका हार्ट अटैक हो गई. हम लोगों ने स्थानीय प्रशासन से मुआवजा की मांग की है.

ये भी पढ़ें

पटना: वज्रपात से बच्ची की मौत, परिजनों में कोहराम

पटना: वज्रपात से छात्र की मौत, मचा कोहराम

Last Updated : May 15, 2024, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details