दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत, घटना के कारणों का पता लगा रही पुलिस - accident in ghaziabad

गाजियाबाद के लोनी में रविवार सुबह रेलवे ट्रैक पर तीन युवकों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पहचान की. सभी मृतक लोनी के ही रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है.

delhi news
ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत (ETV Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 16, 2024, 1:37 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में रविवार सुबह दर्दनाक ट्रेन हादसा हो गया है. जहां ट्रेन की चपेट में आने से 3 युवकों की कटकर मौत हो गई. हादसा लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के नहर रेलवे अंडरपास के पास हुआ. रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की रेल की पटरी पर तीन शव पड़े हैं. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. रेलवे पुलिस की टीम के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह 5:00 बजे पैसेंजर ट्रेन इस पटरी से गुजरी थी जो सहारनपुर से दिल्ली की तरफ जा रही थी. शक है कि इस ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई. हालांकि इसके बाद ट्रेन को थोड़ी देर के लिए रोका भी गया था.

शुरुआती तौर पर यह हादसे का मामला बताया जा रहा है. हालांकि सभी पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है. लोनी बॉर्डर पुलिस ने सभी थानों में संबंधित लोगों की फोटो सर्कुलेट किया है. इसके बाद पता चला की तीनों लोनी के रहने वाले थे और ई-रिक्शा चलाया करते थे. माना जा रहा है कि ट्रैक के पास रिक्शा खड़ी करके तीनों रात के समय पैदल अपने घर जा रहे होंगे और तभी ट्रेन आ गई होगी. मृतकों के पास से कीपैड वाले दो मोबाइल मिले हैं. नंबर पर संपर्क किया जा रहा है. साथ ही हादसे का कारण का पता लगाया जा रहा है.

इससे पहले मुरादनगर इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रेवडी रेवड़ा गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ था. खड़े कैंटर में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे चार लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल हो गे.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में भीषण हादसाः पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक ने कैंटर को मारी टक्कर, 4 की मौत, 18 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details