राजस्थान

rajasthan

खेत में बने हॉद में डूबने से 2 बालिकाओं समेत तीन मासूमों की मौत - Died Due To Drowning In A Pond

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 10, 2024, 12:24 PM IST

जैसलमेर के सनावड़ा गांव में खेत में बने एक हॉद में डूबने से तीन भाई-बहनों की मौत हो गई. तीनों मासूम भाई-बहन खेलते-खेलते हॉद की तरफ चले गए थे.

DIED DUE TO DROWNING IN A POND
हॉद में डूबने से बच्चों की मौत (File Photo)

जैसलमेर.जिले के सांकड़ा थाना क्षेत्र के सनावड़ा गांव में एक खेत में निर्मित एक हॉद में डूबने से तीन मासूमों की मौत हो गई. तीनों मासूमों में एक भाई और दो बहनें थी. सांकड़ा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर घटना की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार, सनावड़ा गांव के पश्चिम दिशा की तरफ तीन किलोमीटर दूर भंवरुराम पुत्र मगाराम सुथार का नलकूप स्थित है. यहां पानी का एक हॉद बना हुआ है. भंवरुराम की दो पुत्रियां मालू (13), आसू (11) व पुत्र खुशाल (8) खेलते-खेलते हॉद की तरफ चले गए और यहां गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई. कुछ देर बाद एक ट्रैक्टर चालक टंकी भरने के लिए आया तो उसने देखा कि हॉद में एक बालक पानी के ऊपर तैर रहा था और दो अंदर डूबे हुए थे.

इसे भी पढ़ें :चंबल नदी में नहाने गए दो मजदूरों की डूबने से मौत, सिविल डिफेंस की मदद से तलाशा शवों को - 2 died due to drowning in Karauli

इसके बाद उसने मकान में बैठे भंवरुराम को इसकी सूचना दी. जिस पर परिजनों व पड़ोसियों की भीड़ लग गई और उन्होंने बच्चों को हॉद से बाहर निकाला, तब तक काफी देर हो चुकी थी. तीनों मासूमों की मौत हो चुकी थी. इसके बाद परिजनों ने बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया. पुलिस को सूचना मिली तो सांकड़ा थानाधिकारी उगमराज सोनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें :बूंदी में बंद खदान में डूबने से दो नाबालिग भाई-बहन की मौत - Minors Drowned In Closed Mine

ABOUT THE AUTHOR

...view details